BOX OFFICE: जारी है 'बाला' की कमाई का सिलसिला, अब तक बटोरे इतने करोड़

यह फिल्म अब तक बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करती नजर आ रही है. 

BOX OFFICE: जारी है 'बाला' की कमाई का सिलसिला, अब तक बटोरे इतने करोड़
8 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी फिल्म 'बाला' (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'बाला (Bala)' बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों छाई हुई है. फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखकर ऐसा ही लग रहा है कि यह लोगों को बेहद पसंद आ रही है. 8 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म में आयुष्‍मान, यामी गौतम, भूमि पेडनेकर, जावेद जाफरी और सौरभ शुक्ला की अभिनय की तारीफ जितनी की जाए वह कम होगी. सभी ने अपने-अपने किरदार के साथ इंसाफ किया है. यह फिल्म अब तक बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करती नजर आ रही है. 

BOX OFFICE पर 'बाला' का जलवा बरकरार, कमाई के आंकड़े 100 करोड़ के पार

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार 'बाला' ने अब तक कुल 109.88 करोड़ की कमाई करने में सफल रही है. इस फिल्म में समय से पहले गंजेपन का शिकार हुए एक युवक के किरदार में आयुष्मान को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. अमर कौशिक द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आयुष्‍मान खुराना के अलावा यामी गौतम, भूमि पेडनेकर, जावेद जाफरी और सौरभ शुक्ला अहम भूमिकाओं में हैं. इस की कमाई का पूरा श्रेय आयुष्मान फिल्म की पूरी टीम को देते हैं. इसमें तो कोई शक नहीं है कि अमर कौशिक ने बहुत ही शानदार तरीके से इस फिल्म को बनाया है. फिल्म देखते वक्त आप कहीं भी बोर महसूस नहीं करेंगे और न ही आपको कहीं ऐसा महसूस होगा कि फिल्म स्लो है.

BOX OFFICE पर छाए हुए हैं आयुष्मान, 100 करोड़ के करीब पहुंची 'बाला' की कमाई

बता दें, अभिनेत्री यामी गौतम ने फिल्म की सफलता का श्रेय लेखक और निर्देशक को दिया. 'बाला' फिल्म के साथ ही यामी की दो फिल्मों ने 100 करोड़ से ऊपर का बिजनेस कर लिया है. इससे पहले इसी साल जनवरी में उनकी फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' ने भी बॉक्स ऑफिस में शतक लगाया था. हाल ही में यामी ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा, "यह लेखकों और निर्देशकों की जीत है, जो सीमाओं को तोड़ते हुए ऐसा कंटेंट तैयार करते हैं. प्रत्येक कलाकार व्यावसायिक सफलता का आनंद लेता है, लेकिन इस मामले में मुझे खुशी है कि 'बाला' जैसी फिल्म अच्छा कर रही है. यह हमारी पसंद की कहानियों का एक सत्यापन है, आश्वासन है कि हम वे काम कर रहे हैं जो गूंज रहा है और मैं वास्तव में ऐसी फिल्मों को करने के लिए उत्साहित हूं."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें