BOX OFFICE: 100 करोड़ से बस चंद कदम दूर है 'बाटला हाउस'
Advertisement

BOX OFFICE: 100 करोड़ से बस चंद कदम दूर है 'बाटला हाउस'

एक सच्ची घटना पर आधारित यह फिल्म देशभक्ति से लबरेज है, जो दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है.

15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी 'बाटला हाउस' (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और रिलीज होते ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है. निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित इस फिल्म का लोगों को बहुत दिनों से इंतजार था. एक सच्ची घटना पर आधारित यह फिल्म देशभक्ति से लबरेज है, जो दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है. यही वजह है कि 'बाटला हाउस' अब अपनी नई उड़ान भरने को तैयार है. यह फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल होने के बहुत करीब पहुंच चुकी है.

fallback

रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म ने 17 दिनों में अब तक लगभग 95 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है और जल्द ही यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है. बता दें, पिछले कुछ सालों से जॉन का झुकाव देशभक्ति फिल्मों की तरफ ही नजर आ रहा है. इससे पहले भी वह 'परमाणु' और 'सत्यमेव जयते' जैसी फिल्मों से लोगों का दिल जीतने में सफल रहे हैं. फिल्म 'बाटला हाउस' में जॉन अब्राहम के अलावा मृणाल ठाकुर, नोरा फतेही और रवि किशन भी अहम भूमिकाओं में हैं. 19 सितंबर, 2008 को जब दिल्ली के बाटला हाउस में दिल्ली पुलिस ने एक एनकाउंटर किया और उसके बाद पूरे देश में दिल्ली पुलिस के खिलाफ आवाज उठाई गई. 

fallback

इस एनकाउंटर को कई लोगों ने झूठा बोला तो कइयों ने मरने वाले आतंकवादियों को स्टूडेंट बताया. इसी सच और लड़ाई की कहानी लेकर डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने फिल्म बनाई है. फिल्म में जॉन अब्राहम 'संजीव कुमार यादव' और रवि किशन 'के के' की भूमिका में हैं, जो दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के ऑफिसर हैं. फिल्म में संजीव कुमार यादव की पत्नी नंदिता कुमार का किरदार मृणाल ठाकुर ने निभाया है. इसमें कोई शक नहीं है कि फिल्म में हर एक कलाकार ने अपनी-अपनी भूमिका के साथ इंसाफ किया है.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें

Trending news