close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BOX OFFICE: 100 करोड़ के नजदीक पहुंची 'ड्रीम गर्ल', 'छिछोरे' ने छुआ इतने करोड़ का आंकड़ा

आयुष्मान खुराना ने पिछले साल से अपना ऐसा स्टारडम कामय रखा है कि उनका हर अंदाज लोगों के दिलों को छू जाता है.

BOX OFFICE: 100 करोड़ के नजदीक पहुंची 'ड्रीम गर्ल', 'छिछोरे' ने छुआ इतने करोड़ का आंकड़ा
आयुष्मान खुराना और सुशांत सिंह राजपूत का जलवा बॉक्स ऑफिस पर कायम है (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) का तांता बोल रहा है. आयुष्मान की फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' और सुशांत की फिल्म 'छिछोरे (Chhichhore)' लगातार बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करती नजर आ रही है. यही नहीं, इन दोनों फिल्मों के आगे इस हफ्ते रिलीज हुई सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) की फिल्म 'पल पल दिल के पास (Pal Pal Dil Ke Paas)', संजय दत्त (Sanjay Dutt) की 'प्रस्‍थानम (Prassthanam)' और सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की फिल्म 'द जोया फैक्टर (The Zoya Factor)' भी दम तोड़ चुकी है. 

आयुष्मान खुराना ने पिछले साल से अपना ऐसा स्टारडम कामय रखा है कि उनका हर अंदाज लोगों के दिलों को छू जाता है. आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करती नजर आ रही है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के इनुसार इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक लगभग 97.65 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है और पूरी उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म कल (24 सितंबर) तक 100 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो जाएगी.

दूसरी तरफ बात करें सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'छिछोरे' की तो, इनका जलवा भी इन दिनों भी बॉक्स ऑफस पर छाया हुआ है. ओपनिंग डे से ही 'छिछोरे' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करती नजर आ रही है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के इनुसार 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म 'छिछोरे' ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कुल 125.23 करोड़ की कमाई करने में सफलता हासिल की है.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें