close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Sye Raa Narsimha Reddy के तूफान में उड़ा BOX OFFICE, कमाई के मामले में 'वॉर' को भी चटाई धूल

'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' और 'वॉर' फिल्मों ने अपने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया, लेकिन 'वॉर' पर 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' भारी पड़ी.

Sye Raa Narsimha Reddy के तूफान में उड़ा BOX OFFICE, कमाई के मामले में 'वॉर' को भी चटाई धूल
फिल्‍म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' एक ऐसे योद्धा उय्यालावादा नरसिम्‍हा रेड्डी की कहानी है (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: इस बुधवार को दो बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुईं, जिसमें बॉलीवुड के दिग्गज अमिताभ बच्चन (Amithabh Bachchan) और चिरंजीवी (Chiranjeevi) की फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी (Sye Raa Narasimha Reddy)' और बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की एक्शन-थ्रिलर 'वॉर (war)' शामिल है. इन दोनों फिल्मों ने अपने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया, लेकिन 'वॉर' पर 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' भारी पड़ी. जी हां, ओपनिंग पर 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' ने कमाई के मामले में 'वॉर' को पीछे छोड़ने में सफलता हासिल की है.

ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहता के अनुसार 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' ने पहले दिन कुल 65 करोड़ का बिजनेस करने में सफलता हासिल की, जबकि 'वॉर' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कुल 53 करोड़ की कमाई की. इस हिसाब से दोनों फिल्मों के आंकड़े जोड़े जाएं, तो दोनों ने मिलकर बॉक्स ऑफिस पर कुल 118 करोड़ की कमाई करने में सफल रही. बात दें, फिल्‍म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' एक ऐसे योद्धा उय्यालावादा नरसिम्‍हा रेड्डी की कहानी है, जिसने अंग्रेजों के खिलाफ सबसे पहले जंग शुरुआत की थी. इस फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन (Amithabh Bachchan) नरसिंहा रेड्डी के गुरू के किरदार में नजर आ रहे हैं. 

वहीं, फिल्म 'वॉर' में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के अलावा वाणी कपूर, अनुप्रिया और दीपानिता शर्मा भी अहम किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म का निर्माण यश राज फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है. इस फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज किया गया है.

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें