बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक और टाइगर का जबरदस्त 'WAR', पार किया 300 करोड़ का आंकड़ा

इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमाते हुए 300 करोड़ से भी अधिक की कमाई करने में सफलता हासिल की है.

बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक और टाइगर का जबरदस्त 'WAR', पार किया 300 करोड़ का आंकड़ा
2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी फिल्म 'वॉर' (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर (WAR)' अब तक बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमाते हुए 300 करोड़ से भी अधिक की कमाई करने में सफलता हासिल की है. वहीं, 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'वॉर' ने अब तक कमाई के मामले कई रिकॉर्ड्स तोड़ चुकी है. इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि लोगों को ऋतिक और टाइगर की जोड़ी कितनी पसंद आ रही है. 

फिल्म समीक्षक तरण आर्दश ने सोमवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट करते हुए यह जानकारी दी है कि फिल्म 'वॉर' ने 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. इसके साथ उन्होंने इस बात की संभावनाएं जताई कि हो सकता है कि अब 'वॉर 2' की तैयारियां पर शुरू हो जाए. फिल्म की लीड एक्ट्रेस वाणी कपूर का रोल भी इस फिल्म में लोगों को बेहद पसंद आया है. वाणी भले ही फिल्म में कुछ समय के लिए ही हों, लेकिन उनकी भूमिका फिल्म की कहानी का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है.  

बता दें, यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) द्वारा निर्मित 'वॉर' 4000 पर्दों पर रिलीज की गई थी. इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ प्रमुख भूमिकाओं में हैं. वहीं, दर्शकों से इतना प्यार पाकर फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने हाल ही में कहा था, "हम सभी के लिए जो चीज सबसे ज्यादा मायने रखती है, वह है वैश्विक तौर पर मिल रहा दर्शकों का प्यार और प्रशंसा." 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें