'उरी' की बॉक्स ऑफिस कमाई की चिंता नहीं कर रहे विक्की कौशल, पढ़िए फिल्म को लेकर क्या कहा
Advertisement

'उरी' की बॉक्स ऑफिस कमाई की चिंता नहीं कर रहे विक्की कौशल, पढ़िए फिल्म को लेकर क्या कहा

 इन दिनों सभी को सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म 'उरी' का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म के ट्रेलर ने आते ही इंटरनेट पर धूम मचा दी थी. इस फिल्म में विक्की कौशल अहम भूमिका निभा रहे हैं. लेकिन रविवार को एक इंटरव्यू में विक्की ने कहा कि बॉक्स ऑफिस की कमाई की चिंता उन्हें नहीं है.

विक्की कौशल, फोटो साभार: ट्विटर@Vicky Kaushal

नई दिल्ली: इन दिनों सभी को सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म 'उरी' का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म के ट्रेलर ने आते ही इंटरनेट पर धूम मचा दी थी. इस फिल्म में विक्की कौशल अहम भूमिका निभा रहे हैं. लेकिन रविवार को एक इंटरव्यू में विक्की ने कहा कि बॉक्स ऑफिस की कमाई की चिंता उन्हें नहीं है.

अभिनेता विक्की कौशल का कहना है कि किसी भी फिल्म की बॉक्स ऑफिस सफलता उसके अच्छे या बुरे होने का प्रमाण नहीं है. लेकिन साथ ही उन्होंने इसे उद्योग के पहलू से महत्वपूर्ण भी बताया. 

fallback
विक्की कौशल, फोटो साभार: ट्विटर@Vicky Kaushal

फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ में विक्की पहली बार फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे, जो बॉलीवुड अभिनेता के तौर पर उनकी व्यावसायिक क्षमता की परीक्षा भी होगी.

विक्की ने ‘पीटीआई-भाषा’ को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ‘‘ऐसे मुकाम पर पहुंचना गर्व की बात है जहां आपको परखे जाने का अवसर मिला. मैं खुश हूं कि एक विश्वसनीय विषय के साथ मुझे यह मौका मिला. बॉक्स ऑफिस सफलता यह फैसला नहीं कर सकती कि फिल्म अच्छी है या नहीं. लेकिन यह उद्योग के लिए जरूरी है. फिल्म में निवेश करने वाला निर्माता अच्छी कमाई की उम्मीद रखता है.’’ 

fallback
यामी गौतम के साथ विक्की कौशल, फोटो साभार: ट्विटर@Vicky Kaushal

विक्की ने इस साल ‘संजू’, ‘राजी’ और ’मनमर्जियां’ जैसी एक के बाद एक हिट फिल्में दी और उन्हें उम्मीद है कि नए वर्ष में भी वह ऐसा कर पाएंगे. विक्की की आने वाली फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ 2016 में उरी हमले के जवाब में भारतीय सेना द्वारा सीमा पार पाकिस्तान पर की सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है.

अभिनेता ने कहा कि पूरी टीम पर कहानी को सही ढंग से पेश करने का दबाव एवं जिम्मेदारी है. उन्होंने कहा, ‘‘हमनें पूरी निष्ठा के साथ कहानी को पेश करनी की कोशिश की है.’ फिल्म में परेश रावल, यामी गौतम के साथ टीवी अभिनेता मोहित रैना भी नजर आएंगे. बता दें कि ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ 11 जनवरी 2019 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

इनपुट भाषा से भी

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news