Box Office पर तीसरे दिन भी संजय दत्त की 'भूमि' पर भारी रही 'न्यूटन', जानें कलेक्शन
Advertisement

Box Office पर तीसरे दिन भी संजय दत्त की 'भूमि' पर भारी रही 'न्यूटन', जानें कलेक्शन

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार राजकुमार राव की 'न्यूटन' ने रविवार को 3.42 करोड़ की कमाई की है. 

शुक्रवार को रिलीज हुई हैं दोनों फिल्में. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: 22 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर संजू बाबा की कमबैक फिल्म 'भूमि' रिलीज हुई है, तो वहीं राजकुमार राव की फिल्म 'न्यूटन' भी इसी दिन रिलीज हुई है. एक ओर फिल्म 'भूमि' से संजय दत्त ने वापसी की है तो वहीं राजकुमार राव की 'न्यूटन' को ऑस्कर के लिए नॉमिनेट किया गया है. क्रिटिक्स ने भूमि को मिले-जुले रिव्यू दिए हैं लेकिन 'न्यूटन' को क्रिटिक्स की ओर से अच्छे व्यूज ही मिले है और शायद इसी का नतीजा है कि 'न्यूटन' की कमाई लगातार बढ़ रही है. 

  1. रविवार को भी भूमि से आगे रही न्यूटन.
  2. 'न्यूटन' ने रविवार को 3.42 करोड़ की कमाई की.
  3. 'भूमि' ने रविवार को 2.76 करोड़ की कमाई की.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार राजकुमार राव की 'न्यूटन' ने रविवार को 3.42 करोड़ की कमाई की है. बता दें कि फिल्म ने पहले दिन 96 लाख, दूसरे दिन 2.52 करोड़ और तीसरे दिन 3.42 करोड़ की कमाई की है. इस तरह इस फिल्म ने अब तक कुल 6.90 करोड़ की कमाई कर ली है. तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म में रविवार को 35.71% की बढ़त हुई है और उम्मीद है कि यह फिल्म इस हफ्ते भी अच्छी कमाई करेगी. 

वहीं अगर संजय दत्त की फिल्म 'भूमि' की कमाई की बात करें तो ट्रेड एक्सपर्ट के मुताबिक फिल्म ने रविवार को 2.76 करोड़ की कमाई की है. बता दें, फिल्म ने शुक्रवार को 2.25 करोड़, शनिवार को 2.47 करोड़ और रविवार को 2.76 करोड़ की कमाई की है. इस तरह इसकी तीन दिन की कुल कमाई 7.48 करोड़ है. 

बता दें कि 'न्यूटन' को देश भर में 350 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था लेकिन तरण ने ट्वीट कर इस फिल्म की स्क्रीन्स की भी जानकारी दी है. उस जानकारी के अनुसार न्यूटन की स्क्रीन अब देश भर में 430 है. वहीं 'भूमि' देश भर में 1894 स्क्रीन्स और बाहर की 240 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news