BOX OFFICE: 'हाउसफुल 4' का दूसरा रविवार भी रहा धमाकेदार, कमा डाले इतने करोड़
Advertisement

BOX OFFICE: 'हाउसफुल 4' का दूसरा रविवार भी रहा धमाकेदार, कमा डाले इतने करोड़

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित फिल्म 'हाउसफुल 4' एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनन, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, बॉबी देओल और पूजा भूमिकाओं में हैं.

25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा रखा है (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में इस फिल्म ने पहले दिन से ही हंगामा मचाए हुए है. बात दें, 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार था. फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित फिल्म 'हाउसफुल 4' एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनन, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, बॉबी देओल और पूजा भूमिकाओं में हैं.

fallback

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का दूसरा रविवार भी धमाकेदार रहा. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार ने अपने दूसरे रविवार को इस फिल्म ने लगभग 13 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही. अब तक फिल्म के हाथ कुल 168.25 करोड़ रुपये लगे हैं, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि लोगों को यह फिल्म बेहद पसंद आ रही है. यह फिल्म साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और निर्मित है और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है.

fallback

बता दें, सोशल मीडिया पर 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' के बॉक्स ऑफिस आंकड़ों को गलत बताया जा रहा है. निर्माताओं पर यह आरोप लगाए जा रहे हैं कि फिल्म के बॉक्स ऑफिस आंकड़ों को तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा है, लेकिन इस मामले में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि उन्होंने जो सफलता अर्जित की है उसके लिए कोई छोटा रास्ता नहीं है और उन्होंने सब कुछ अनुभव से ही सीखा है. इसलिए जो लोग यह सोच रहे हैं वह गलत आंकड़े पेश करके सफलता का रास्ता चुन रहे हैं तो यह संभव नहीं. 

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news