BOLLYWOOD NEWS: सलमान के साथ स्क्रीन पर नजर आएगी ये विदेशी बाला, जानिए कौन है!
Advertisement

BOLLYWOOD NEWS: सलमान के साथ स्क्रीन पर नजर आएगी ये विदेशी बाला, जानिए कौन है!

लैरिसा बोन्सी (Larissa Bonesi) ने हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) के साथ एक तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की है.

BOLLYWOOD NEWS: सलमान के साथ स्क्रीन पर नजर आएगी ये विदेशी बाला, जानिए कौन है!

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'दबंग' सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) को लोग उनकी फिल्मों के साथ-साथ नए चेहरे लॉन्च करने के लिए जाने जाते हैं. सलमान खान कई फिल्मों में देश के साथ विदेशी एक्ट्रेसेस को भी लॉन्च कर चुके हैं. वहीं अब एक बार फिर सलमान खान की एक नई एक्ट्रेस को लेकर बात सामने आ रही है. सलमान जल्द ही ब्राजीलियन मॉडल और एक्ट्रेस लैरिसा बोन्सी (Larissa Bonesi) को अपनी आने वाली फिल्म में कास्ट करने जा रहे हैं.

दरअसल इस बात का ऑफिशियल ऐलान तो अभी नहीं हुआ लेकिन लैरिसा बोन्सी (Larissa Bonesi) ने हाल ही में सलमान खान के साथ एक तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते हुए लैरिसा बोन्सी (Larissa Bonesi) ने इस फोटो के कैप्शन में एक हिंट दिया है. 

जिसमें उन्होंने लिखा है, "मैं बॉलीवुड के फेमस स्टार सलमान खान के साथ काम करने पर काफी गर्व और खुशी मेहसूस कर रही हूं. मुझे उनके साथ काम करने और उनके कैरेक्टर से बहुत कुछ सीखने को मिला है. मैं उनके खुद को खुशनसीब समझती हूं कि मुझे सलमान खान के साथ काम करने का मौका मिला."

अब लैरिसा बोन्सी (Larissa Bonesi) की इस पोस्ट बाद यह जाहिर है कि वह जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) के साथ उनके किसी आगामी प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं. लैरिसा बोन्सी ने अपने करियर की शुरुआत अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'देसी बॉयज' के 'सुबह होने ना दे' (Subah Hone Na de) सॉन्ग से की थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news