Video: फिरंगी दुल्‍हन ने शादी पर दिया ऐसा Surprise, दूल्‍हे ने यूं जताया प्‍यार
Advertisement

Video: फिरंगी दुल्‍हन ने शादी पर दिया ऐसा Surprise, दूल्‍हे ने यूं जताया प्‍यार

सबसे मजेदार बात थी कि दूल्‍हे के लिए यह डांस एक सरप्राइज था और उसे यह नहीं पता था कि इस मौके पर उनकी दुल्‍हन उनके लिए कुछ ऐसा करने वाली हैं.

फोटो साभार - यूट्यूब ग्रैब

नई दिल्‍ली: शादी एक ऐसा दिन होता है, जिसके लिए हर लड़का या लड़की कुछ न कुछ सपने जरूर संजोते हैं. चाहे वह उस दिन पहले जाने वाले शादी के जोड़े के बारे में हो, या फिर उस दिन की सजावट के बारे में, हर किसी के दिल में इस बड़े दिन के लिए काफी कुछ होता है. ऐसा ही कुछ एक दुल्‍हन ने किया, जिससे उसकी शादी यादगार बन गई. इस दुल्‍हन ने अपने लिए नहीं, बल्कि अपने दुल्‍हे को एक ऐसा सरप्राइज दिया, जिसे पाकर दूल्‍हे की खुशी का ठिकाना ही नहीं र‍हा.

यूट्यूब पर @ladygypsyfilms ने एक ऐसी दुल्‍हन का वीडियो शेयर किया है, जिसने अपनी शादी के मौके पर अपने दूल्‍हे के लिए एक जबरदस्‍त डांस परफॉर्म किया. लेकिन सबसे मजेदार बात थी कि दूल्‍हे के लिए यह डांस एक सरप्राइज था और उसे यह नहीं पता था कि इस मौके पर उनकी दुल्‍हन उनके लिए कुछ ऐसा करने वाली हैं. अपनी दुल्‍हन के इस डांस को देखकर यह दूल्‍हा इतना खुश हुआ कि आखिर में खुशी के मारे अपनी दुल्‍हन को बाहों में भर का गोद में उठा लिया.

यह वीडियो लेडी जिपसी वीडियोग्राफर टीम द्वरा शेयर किया गया है. वीडियो में दुल्‍हन संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'बाजीराव मस्‍तानी' के गाने 'नजर जो तेरी लागी' और 'गोलियों की रासलीला: रामलीला' के गाने 'धिनतड़ाक धिन तड़ाक' पर डांस कर रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news