अपनी मौत की खबर पढ़कर हैरान रह गया ये एक्टर, Tweet में लिखी ये बात

हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म 'बुलबुल' में नजर आने वाले अभिनेता अविनाश तिवारी (Avinash Tiwary) ने शनिवार को अपने निधन की फर्जी खबरों पर निराशा जताते हुए इसको गैर जिम्मेदाराना रिपोर्टिंग करार दिया. 

अपनी मौत की खबर पढ़कर हैरान रह गया ये एक्टर, Tweet में लिखी ये बात
एक्टर अविनाश तिवारी.

मुंबई: हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म 'बुलबुल' में नजर आने वाले अभिनेता अविनाश तिवारी (Avinash Tiwary) ने शनिवार को अपने निधन की फर्जी खबरों पर निराशा जताते हुए इसको गैर जिम्मेदाराना रिपोर्टिंग करार दिया.

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट ने अविनाश के निधन की खबर जारी की थी. इस पर अभिनेता ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया देते हुए इसे गैर जिम्मेदाराना रिपोर्टिंग बताया.

अभिनेता ने ट्विटर पर लिखा, 'इतनी जल्दी नहीं भाई. कौन हैं ये लोग... कहां से आते हैं ये लोग? भाई थोड़ा स्तर सुधार लो अपना... प्लीज. धन्यवाद.'

ये भी पढ़ें: स्टारकिड्स का पक्ष लेने वाले फिल्ममेकर पर भड़के शेखर कपूर, किया ऐसा पलटवार

 2017 में रिलीज हुई फिल्म 'तू है मेरा संडे' से बॉलीवुड में कदम रखने वाले अविनाश 'लैला मजनू' में लीड भूमिका अदा कर चुके हैं. फिल्म में उनके प्रदर्शन को फैंस और दर्शकों ने खूब सराहा था.

अविनाश ने उसके बाद नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई 'घोस्ट स्टोरीज' (2018) में काम किया और हाल ही में वह फिल्म 'बुलबुल' में दिखाई दिये थे. अभिनेता की अपकमिंग फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के हिंदी रूपांतरण पर आधारित है, जिसमें उनके साथ परिणीति चोपड़ा हैं.

(इनपुट: भाषा एजेंसी)