शाहरुख खान को दुबई में मिला स्पेशल गिफ्ट, दुनिया की सबसे ऊंची इमारत पर छाई तस्वीर

 बॉलीवुड के किंग खान  को उनके जन्मदिन पर दुबई में एक स्पेशल गिफ्ट मिला है. दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर शाहरुख खान के नाम और तस्वीर रोशन नजर आई. 

शाहरुख खान को दुबई में मिला स्पेशल गिफ्ट, दुनिया की सबसे ऊंची इमारत पर छाई तस्वीर
शाहरुख खान. (सौ. इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग खान (Shah Rukh Khan) ने 2 नवंबर को अपना 55वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर उनके फैन्स ने उन्हें जन्मदिन की मुबारकबाद दी और अलग-अलग अंदाज में उनका जन्मदिन मनाया. शाहरुख ने सभी फैन्स को धन्यवाद कहा है. इसके लिए उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो शेयर किया. शाहरुख खान फिलहाल दुबई में हैं और वहीं उन्होंने अपना जन्मदिन परिवारवालों के साथ सेलिब्रेट किया. इस मौके पर दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) शाहरुख खान के नाम और तस्वीर से रोशन नजर आई. 

शाहरुख ने लिखा इमोशनल पोस्ट
शाहरुख ने इस नजारे की शानदार तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की. वे इस दौरान वहां खुद मौजूद नजर थे.  तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर शाहरुख ने एक इमोशनल पोस्ट लिखा.  शाहरुख ने लिखा, 'दुनिया की सबसे बड़ी और ऊंची स्क्रीन पर खुद को देखना अच्छा लगता है. मेरे दोस्त @mohamed_alabbar ने मेरी अगली फिल्म से पहले ही मुझे सबसे बड़े पर्दे पर जगह दी है. धन्यवाद और प्यार... मेरे बच्चे बहुत प्रभावित हुए और मुझे तो इसे देखकर प्यार हो गया है.' 

 

करण जौहर भी रहे साथ
बता दें, इस दौरान बुर्ज खलीफा पर शाहरुख खान का एक वीडियो भी प्ले किया गया. इस वीडियो में शाहरुख के सभी रोमांटिक अंदाज को दिखाया गया था. शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर करण जौहर भी उनके साथ दुबई में ही मौजूद थे. करण जौहर ने भी इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy birthday @iamsrk !! Love you !! May the lights shine on forever .... 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

फैन्स को शाहरुख ने कहा- थैक्यू
बता दें, इस पोस्ट से ठीक पहले शाहरुख ने अपने फैन्स को थैक्यू कहते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था. उन्होंने कहा कि सभी लोग जो उनके जन्मदिन को खास बना रहे हैं वे उनके शुक्रगुजार हैं. साथ ही उन्होंने सभी से प्यार बांटने की अपील की. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

hope to see you soon again. Stay safe... Love always!

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

ये भी पढ़ें: फैन्स शाहरुख खान पर लुटा रहे प्यार, 5 हजार से ज्यादा कोविड किट करेंगे डोनेट

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.