CAA: बदजुबानी करने वाले इस बॉलीवुड एक्टर ने अब सीएम योगी आदित्यनाथ को कहा भला-बुरा

सीएम योगी आदित्यनाथ ने CAA (Citizenship Amendment Act) के विरोध में प्रदर्शन करने वाली महिलाओं के लिए टिप्पणी की थी.

CAA: बदजुबानी करने वाले इस बॉलीवुड एक्टर ने अब सीएम योगी आदित्यनाथ को कहा भला-बुरा
एजाज खान का विवादों का से पुराना नाता रहा है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के रजाई वाले बयान पर अभिनेता एजाज खान (Ajaz Khan) ने उन पर विवादित बयान दिया है. एजाज खान ने कहा कि मुस्लिम महिलाओं के हाथ का (यानी थप्पड़) खाओगे, तो वाकई सन्यासी बन जाओगे. यही नहीं एजाज ने सीएम योगी को अपशब्द भी कहे. दरअसल, सीएम योगी आदित्यनाथ ने CAA (Citizenship Amendment Act) के विरोध में प्रदर्शन करने वाली महिलाओं के लिए टिप्पणी की थी.

सीएम ने CAA के समर्थन में दिया था यह बयान 
सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था 'पुरुष घरों में रजाई में सो रहे हैं और महिलाएं धरने पर बैठी हैं. महिलाएं कहती हैं कि पुरुष बोलते हैं कि अब हम अक्षम हो चुके हैं, आप धरने पर जाकर बैठो.' सीएम ने यह बयान CAA के समर्थन में दिया था. बता दें, एजाज का विवादों का से पुराना नाता रहा है. पिछले साल TikTok ऐप पर नफरत फैलाने वाले एक वीडियो का विवाद सामने आया था. जिसके बाद इस मामले में एजाज खान का भी नाम सामने आया था. इस मामले में उन्हें गिरफ्तार भी किया गया था.

एजाज खान ने लगाया Tik Tok फेम फैजू शेख से भेदभाव का आरोप, बोले- 'हिंदू या मराठी होते तो...'

कई कंट्रोवर्सीज में फंस चुके हैं एजाज खान
एजाज खान पर वीडियो बनाकर दो समुदायों में नफरत फैलाने और धार्मिक भावना भड़काने का आरोप था. इस मामले में एजाज पर IPC की धारा 153(A) , 34 और IT एक्ट की धारा 67 के तहत आपराधिक मामला दर्ज किया था. इससे पहले भी एजाज खान ऐसी कंट्रोवर्सीज में फंस चुके हैं. बीते साल उन्हें अवैध रूप से ड्रग्स रखने के लिए पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें