Guess Who: झूले पर बैठी ये बच्ची आज है बॉलीवुड की लेडी बॉस, पति करते हैं Salman-SRK के साथ काम
Advertisement

Guess Who: झूले पर बैठी ये बच्ची आज है बॉलीवुड की लेडी बॉस, पति करते हैं Salman-SRK के साथ काम

Guess Who: सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी की फोटो वायरल होती रहती है. ऐसे में एक और तस्वीर इंटरनेट पर छाई हुई है जिसमें एक छोटी सी बच्ची अपने भाई के साथ झूला झूल रही है. ये लड़की आज बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस है. क्या आप बता सकते हैं आखिर कौन है ये बच्ची?

 

rani mukherji

Rani Mukerji Childhood Photos: सोशल मीडिया हर दिन किसी न किसी बॉलीवुड स्टार की फोटो वायरल होती है. ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की तस्वीरें भी खूब वायरल होती हैं, जिन्हें पहचाना लोगों के लिए काफी मुश्किल हो जाता है. अब इंटरनेट पर एक और एक्ट्रेस के बचपन की तस्वीर मिली है जिसे आप शायद ही पहचान पाएंगे. इस फोटो में आप छोटी बच्ची अपने भाई के साथ झूले पर बैठी है. आपको बता दें, आज ये बच्ची बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस है. इतना ही नहीं इस लड़की को बॉलीवुड की क्वीन का भी खिताब मिल चुका है. क्या आप पहचान पाएं ये बच्ची कौन है? अगर नहीं तो हम बता देते हैं कि ये बच्ची और कोई नहीं बल्कि रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) हैं. झूले पर उनके साथ एक छोटा लड़का दिखाई दे रहा है वो रानी का भाई राजा मुखर्जी है. 

बचपन में भी बेहद क्यूट थीं 

रानी (Rani Mukerji) ने एक लाल रंग की फ्रॉक पहनी हुई है और दो चोटियां बनाई हैं. अपनी क्यूट मुस्कान से रानी लोगों का दिल जीत रही हैं. वहीं उनके भाई ने व्हाइट पैंट और शर्ट पहनी हुई थी. दोनों कैमरे को पोज दे रहे हैं. रानी मुखर्जी की ये बचपन की तस्वीर लोगों को बहुत पसंद आ रही है. खैर, हाल ही में रानी सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ के साथ 'बंटी और बबली 2' में नजर आई थीं. वहीं, बात करें एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ के बारे में तो उन्होंने मशहूर निर्माता-निर्देशक आदित्य चोपड़ा से शादी की है. दोनों की एक बेटी है जिसका नाम आदिरा चोपड़ा है. 

एक्टिंग की भी रानी हैं 

रानी मुखर्जी ने अपनी एक्टिंग से हमेशा ही लोगों का दिल जीता है. लोग उनकी खूबसूरती के भी दीवाने हैं. एक्ट्रेस ने अपने अब तक के शानदार करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया. रानी की नशीली आंखे और उनकी हटके आवाज ने सिनेमा में उन्हें अलग पहचान दिलाने में काफी मदद की. आपको बता दें कि रानी ने 'ब्लैक', 'कुछ कुछ होता है', 'पहेली', 'मर्दानी', 'चलते-चलते', 'वीर-जारा', 'कभी अलविदा ना कहना', 'हम-तुम', 'गुलाम', 'साथिया', 'हद कर दी आपने' और 'बंटी और बबली' जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news