Cannes 2022: Deepika Padukone का ये कमेंट, खुश कर देगा हर इंडियन का दिल
Advertisement

Cannes 2022: Deepika Padukone का ये कमेंट, खुश कर देगा हर इंडियन का दिल

Cannes 2022: आज यानी बुधवार को कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2022) में इंडिया पवेलियन के उद्घाटन के दौरान, बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने हिंदी सिनेमा में लंबा सफर तय किया है. आज न सिर्फ इंडिया में बल्कि विदेशों में भी उनके लाखों फैन हैं. 

deepika padukone

Deepika Padukone in Cannes 2022: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2022) के जूरी सदस्यों में शामिल किया गया है. एक्ट्रेस कान्स के 75वें वर्जन में इंडिया को रिप्रेजेंट करने पर बहुत गर्व महसूस कर रही हैं. बुधवार यानी आज कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में इंडिया पवेलियन के उद्घाटन के दौरान, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने बताया कि कैसे इंडियन सिनेमा ने एक लंबा सफर तय किया है. दीपिका पादुकोण ने कहा, 'मुझे एक भारतीय के रूप में और अपने देश का प्रतिनिधित्व करने पर सच में बहुत गर्व महसूस हो रहा है. लेकिन जब हम 75 साल के कान्स को देखते हैं, तो मैंने पहले भी कहा है कि सिर्फ कुछ मुट्ठी भर इंडियन फिल्में हैं जिन्होंने इसे सक्षम बनाया है. मुझे लगता है कि एक राष्ट्र के रूप में आज हमारे पास काफी कुछ है'.

 

क्या इंडिया में होगा कान्स फिल्म फेस्टिवल?

 

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने ये भी जाहिर किया कि वो दिन जल्द ही आएगा जब इंडिया में कान्स फिल्म फेस्टिवल होगा. एक्ट्रेस ने कहा, 'हमारे पास टैलेंट है,  हमारे पास हुनर है. मुझे लगता है कि हमें बस उस मजबूत भरोसे की जरूरत है और मुझे सच में विश्वास है कि एक दिन आएगा जब भारत में कान्स फेस्टिवल होगा.'

 

दीपिका ने की एआर रहमान की तारीफ

 

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022) के मंच पर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इंडियन म्यूजिक के उस्ताद एआर रहमान (AR Rahman) और फिल्म मेकर शेखर कपूर (Shekhar Kapoor) की भी तारीफ की. दीपिका ने कहा, 'मैं रहमान सर और शेखर सर को धन्यवाद देना चाहती हूं, जो भारत को ग्लोबल मैप पर ले आए. उन्होंने हम सभी के लिए आज यहां होने का रास्ता बनाया.' आपको बता दें कि, इस बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में इंडियन सिनेमा का जश्न मनाया जा रहा है. वहीं, मार्चे डू सिनेमा में इंडिया  को पहले 'कंट्री ऑफ ऑनर' के रूप में चुना गया है.

 

यह भी पढ़ें- Cannes 2022: विदेश में ऐश्वर्या राय ने चटा दी दीपिका पादुकोण को धूल, बच्चन परिवार की बहू ने खूबसूरती में बोल्ड मस्तानी को छोड़ा पीछे

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news