Cannes 2023 में Urvashi Rautela ने Deepika Padukone का लुक किया कॉपी! लोगों ने फ्लाइंग Kiss को बताया इस एक्ट्रेस का 'स्टाइल'
Advertisement

Cannes 2023 में Urvashi Rautela ने Deepika Padukone का लुक किया कॉपी! लोगों ने फ्लाइंग Kiss को बताया इस एक्ट्रेस का 'स्टाइल'

Urvashi Rautela Cannes 2023: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला कान्स 2023 में फैशन का जलवा दिखा रही हैं. कान्स के पहले दिन पिंक कलर का फ्रिल गाउन पहनने के बाद एक्ट्रेस ने दूसरे दिन ऑरेंज कलर के गाउन में अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाया है. लेकिन नेटीजन्स का कहना है कि एक्ट्रेस ने दीपिका पादुकोण का स्टाइल कॉपी किया है!

दीपिका पादुकोण और उर्वशी रौतेला

Urvashi Rautela and Deepika Padukone: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी फिल्मों से ज्यादा बोल्ड लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर लाइमलाइट बटोरती नजर आती हैं. इन दिनों उर्वशी रौतेला कान्स फिल्म फेस्टिवल में फैशन का जलवा दिखाकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. उर्वशी रौतेला के कान्स फेस्टिवल में रेड कॉर्पेट वॉक से लेकर इवेंट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. पहले दिन एक्ट्रेस पिंक गाउन और मगरमच्छ वाले नेकलेस को लेकर खूब चर्चाओं में बनी रहीं, वहीं अब एक्ट्रेस के दूसरे दिन का लुक भी सामने आ गया है. उर्वशी रौतेला ने दूसरे दिन ऑरेंज कलर के फ्रिल गाउन में खूब अपना स्टाइल दिखाया. लेकिन नेटीजन्स को उर्वशी रौतेला का लुक कुछ हजम नहीं हो रहा है. लोगों का सोशल मीडिया पर कहना है कि उर्वशी का लुक दीपिका पादुकोण के एक लुक से कॉपी किया गया है!

उर्वशी रौतेला का कान्स से दूसरा लुक वायरल!

उर्वशी रौतेला ने कान्स फेस्टिवल के दूसरे दिन रेड कॉर्पेट पर वॉक किया था. इस दौरान एक्ट्रेस ने ऑरेंज कलर का एक रफल्ड गाउन कैरी किया था. उर्वशी ब्राइट और ग्लोइंग मेकअप के साथ रेड कॉर्पेट पर फैशन का जलवा दिखाती नजर आई थीं. ऐसे तो उर्वशी रौतेला कान्स फेस्टिवल में बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं लेकिन कुछ नेटीजन्स का कहना है कि एक्ट्रेस का लुक कुछ-कुछ दीपिका पादुकोण से मेल खाता है. 

fallback

ऐसे में उर्वशी के साथ ही दीपिका पादुकोण की भी रफल्ड गाउन में तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं. वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दीपिका पादुकोण ग्रीन कलर के रफल्ड गाउन में रेड कॉर्पेट पर वॉक कर रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका पादुकोण का यह लुक कान्स फेस्टिवल 2019 का है. 

fallback

बता दें, उर्वशी रौतेला ने साल 2022 के कान्स फेस्टिवल में डेब्यू किया था. इस बार एक्ट्रेस कान्स फिल्म फेस्टिवल में दूसरी बार शामिल हुई हैं. उर्वशी रौतेला इस बार दिग्गज एक्ट्रेस परवीन बाबी पर बन रही बायोपिक फिल्म के फोटोकॉल के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुई हैं. कान्स फिल्म फेस्टिवल दुनिया का सबसे बड़ा फिल्म फेस्टिवल माना जाता है, जिसकी शुरुआत 16 मई से हुई है औऱ 76वें कान्स में देश-विदेश से अनेको सेलेब्स शामिल हुए हैं. 

जरूर पढ़ें

'देसी गर्ल' बनकर वाहवाही लूटने के बाद Sara Ali Khan ने बदला अवतार, अब 'सेक्सी' लुक से जीती महफिल
Shah Rukh Khan ने क्यों नहीं किया हॉलीवुड फिल्मों में काम, 'किंग खान' के इस Video में छिपा है सच!

Trending news