प्रियंका चोपड़ा के पास है भाईयों की सेना, रक्षाबंधन पर खोला सेनापति का नाम
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा के पास है भाईयों की सेना, रक्षाबंधन पर खोला सेनापति का नाम

अपनी सगाई को ले कर आजकल चर्चा में बनी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने रक्षाबंधन के मौके पर एक फोटो शेयर की. इस मौके पर उन्होंने कहा कि मेरे पर भाईयों की एक सेना है. इस मौके पर उन्होंने सेनापति का नाम भी बताया.

प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि उनके पास भाईयों की सेना है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : अपनी सगाई को ले कर आजकल चर्चा में बनी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने रक्षाबंधन के मौके पर अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के साथ अपनी फोटो शेयर की. इस मौके पर उन्होंने कहा कि मेरे पर भाईयों की सेना है. उन्होंने अपने भाई को इस सेना का नायक बताया. उन्होंने कहा कि रक्षाबंधन उनका पसंदीदा त्योहार है इस तयोहार में बहनें भाई की कलाई पर राखी बांधती हैं और भाई उन्हें सुरक्षा का भरोसा देते हैं.  

  1. प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि उनके पास भाईयों की सेना है

    उन्होंने अपने भाई के साथ एक फोटो भी साझा की

    प्रियंका ने कहा कि रक्षाबंधन उनका पसंदीदा त्योहार है

भाई ने ही की थी रोका की तैयारियां
गौरतलब है कि प्रियंका के घर पर प्रियंका और निक जोनास के रोका की रस्म के दौरान घर में सारे इंतजाम प्रियंका के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा ने ही किए थे. उन्होंने इस मौके पर खास और लजीज व्यंजन भी तैयार कराए थे. प्रियंका की उनके छोटे भाई के साथ काफी अच्छी बांडिंग है. उन्होंने कहा कि मैं अपने भाई के बिना अपने जीवन के बारे में सोच भी नहीं सकती. प्रियंका के भाई सिद्धार्थ प्रियंका से 07 साल छोटे हैं.

पिता का जन्मदिन मनाया
प्रियंका चोपड़ा इन दिनों मुंबई में अपनी फिल्‍म 'स्‍काई इज पिंक' की शूटिंग के में लगी हैं. गुरुवार को प्रियंका चोपड़ा के दिवंगत पिता अशोक चोपड़ा का जन्‍मदिन था और इस मौके पर प्रियंका अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ मुंबई के एक प्रसिद्ध रेस्‍तरां में पहुंचीं. यहां अपनी मम्‍मी के साथ डिनर डेट के अलावा प्रियंका ने अपने पापा को याद कर केक भी काटा. लेकिन रेस्‍तरां से निकलते हुए प्रियंका, जाह्नवी कपूर के साथ स्‍पॉट की गईं. प्रियंका और जाह्नवी की इस मुलाकात के फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गए हैं. इस मुलाकात में प्रियंका, जाह्नवी को बड़ी बहन की तरह प्‍यार करती और सीऑफ करती दिखीं.

 

Trending news