CarryMinati के इस गाने के साथ ही खत्म हुई Youtube vs Tiktok की जंग? बार-बार देखा जा रहा VIDEO
Advertisement

CarryMinati के इस गाने के साथ ही खत्म हुई Youtube vs Tiktok की जंग? बार-बार देखा जा रहा VIDEO

YouTuber Carry Minati ने शनिवार को अपना नया म्यूजिक एल्बम यलगार रिलीज किया. इस यलगार के साथ उम्मीद की जा रही है कि लंबे समय से चली आ रही YouTube बनाम TikTok की जंग शायद अब खत्म हो जाए.

फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब

नई दिल्ली: कैरी मिनाटी (CarryMinati) ने YouTube बनाम TikTok की जंग को विराम देते हुए अपना एक लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो एल्बम कल यानी शनिवार को रिलीज किया. उनका ये म्यूजिक वीडियो 'यालगार' रिलीज होते ही यूट्यूब की दुनिया में हलचल मचा दिया है. कैरी मिनाटी उर्फ अजेय नागर (Ajey Nagar) का ये 'यलगार' जंगल में आग की तरह इंटरनेट की दुनिया पर वायरल होने लगा है, हालांकि जहां एक ओर ये कहा जा रहा है कि इस एल्बम से YouTube बनाम TikTok की जंग खत्म होगी वहीं, कुछ का मानना है कि इस गाने के जरिए कैरी मिनाटी ने अपने विरोधियों को करारा जवाब दिया है और यही कारण है कि उनके वीडियो एल्बम का नाम भी यलगार है.

  1. कैरी मिनाटी का लेटेस्ट म्यूजिक  वीडियो हुआ लॉन्च
  2. एल्बम में आमिर सिद्दीकी की तस्वीर भी है शामिल
  3. कैरी ने गाते हुए कहा, जलने वालों को जालएंगे

शनिवार को कैरी मिनाटी ऊफ अजेय नागर ने अपना नया वीडियो Yalgaar रिलीज किया. माना जा रहा है कि ये वीडियो उन लोगों को एक जवाब है, जिन्होंने उनके Youtube vs Tiktok रोस्ट वीडियो को डिलीट करवाने में सहयोग दिया था. वीडियो रिलीज होने के 24 घंटों के भीतर इसे लगभग 4 करोड़ से अधिक लोगों ने देखा और करीब साढ़े पांच मीलियन लोगों ने लाइक किया है. यही कारण है कि देखते ही देखते ये वीडियो यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है. कैरी मिनाटी ने इस वीडियो की टैग लाइन दी है,  'यलगार हो'. वीडियो शेयर करने के बाद कैरी ने अपने ही वीडियो के कमेंट बॉक्स में एक मैसेज भी दिया है, इसमें लिखा है कि, इससे अब यहीं खत्म करते हैं, मेरा हो गया. इस वक्त जो मुझे प्यार मिला है वो मैं कभी नहीं भूलूंगा. इसके लिए शुक्रिया शब्द बहुत छोटा होता है. अपन नहीं रुकेगा, अब अगले वीडियो की तैयारी शुरू.

लेटेस्ट वीडियो की बात करें तो इसमें भी कैरी मिनाटी को 'जलने वालों की तो रूह भी जलानी है' गाते हुए सुना जा सकता है और जब-जब ये लाइन आती है उसमें टिकटॉकर आमिर सिद्दीकी की तस्वीर स्क्रीन पर नजर आती है. बता दें कि आमिर सिद्दीकी ने कैरी मिनाटी को चुनौती दी थी, जिसके बाद कैरी ने आमिर सिद्दीकी के लिए रोस्टेड वाला वीडियो शेयर किया था, हालांकि अब ये वीडियो YouTube पर उपलब्ध नहीं है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news