रिया चक्रवर्ती को इंस्टाग्राम पर धमकाने वालों के खिलाफ मुंबई पुलिस ने लिया ये एक्शन

इंस्टाग्राम पर धमकी मिलने के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने साइबर क्राइम से आवश्यक कार्रवाई की मांग की थी.

रिया चक्रवर्ती को इंस्टाग्राम पर धमकाने वालों के खिलाफ मुंबई पुलिस ने लिया ये एक्शन
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही उनकी कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को सेशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है. हाल ही में रिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट जरिए बताया कि उन्हें रेप और जान से मारने की धमकी मिल रही है. इसके लिए उन्होंने साइबर क्राइम से आवश्यक कार्रवाई की मांग की थी. वहीं, अब इस मामले में रिया चक्रवर्ती की शिकायत पर सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में दो इंस्टाग्राम अकाउंट होल्डर्स के खिलाफ अश्लील संदेश भेजने और धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. 

बता दें, 16 जुलाई को रिहा चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, 'मुझे कातिल कहा गया तो मैं चुप रही लेकिन मेरी चुप्पी आपको यह कहने का अधिकार कैसे देती है कि अगर मैं आत्महत्या नहीं करूंगी तो  मेरा रेप और मर्डर कर दिया जाएगा? क्या आपने जो कहा है, उसकी गंभीरता का एहसास है? ये अपराध है. मैं फिर कहती हूं कि किसी का भी इस तरह से उत्पीड़न नहीं होना चाहिए.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on

इसके बाद उन्होंने साइबर क्राइम से आवश्यक कार्रवाई करने का अनुरोध किया था. रिया ने यह भी लिखा था कि अब बहुत हो गया है.

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.