फिल्ममेकर Mahesh Manjrekar ने सड़क पर की मारपीट, दर्ज हुई FIR
Advertisement

फिल्ममेकर Mahesh Manjrekar ने सड़क पर की मारपीट, दर्ज हुई FIR

एक व्यक्ति को थप्पड़ मारने के मामले में महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) के खिलाफ मामला दर्ज

फिल्ममेकर Mahesh Manjrekar ने सड़क पर की मारपीट, दर्ज हुई FIR

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के पुणे में एक व्यक्ति ने फिल्ममेकर और एक्टर महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है कि फिल्मकार ने उसे थप्पड़ मारा और उसके खिलाफ अपशब्द कहे.

शिकायत करने वाले के अनुसार, उसकी कार महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) की कार से टकरा गई थी जिसके बाद फिल्मकार के उसे थप्पड़ मारा और अपशब्द कहे.

यावत पुलिस थाने के एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि यह घटना शुक्रवार रात पुणे-सोलापुर राजमार्ग पर यावत गांव के करीब हुई, जिसके बाद पुलिस ने महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया.

उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता कैलाश सतपुते ने आरोप लगाया कि मांजरेकर ने अचानक ब्रेक लगा दिए, जिसके कारण उसकी कार अभिनेता की कार से पीछे से टकरा गई.

अधिकारी ने बताया कि आरोप है कि कार में टक्कर लगने के बाद मांजरेकर कार से बाहर निकले, उनके और सतपुते के बीच बहस हुई और इसी दौरान मांजरेकर ने उसे थप्पड़ मार दिया और अपशब्द कहे.

उल्लेखनीय है कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक मांजरेकर ने ‘वास्तव’ और ‘अस्तित्व’ जैसी कई लोकप्रिय हिंदी फिल्मों का निर्देशन किया है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news