सुप्रीम कोर्ट पहुंचा रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'लक्ष्मी NTR' की रिलीज पर रोक का मामला
Advertisement

सुप्रीम कोर्ट पहुंचा रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'लक्ष्मी NTR' की रिलीज पर रोक का मामला

आंध्र प्रदेश हाईकोर्ट ने रामगोपाल वर्मा की फिल्म की रिलीज रोक लगा दी थी.

फिल्म के प्रोड्यूसर का कहना था कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म को सर्टिफिकेट दे दिया है.

नई दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट ने तेलगु देशम के संस्थापक NT रामाराव के जीवन पर आधारित फ़िल्म 'लक्ष्मी NTR' की रिलीज पर रोक के खिलाफ दायर याचिका पर जल्द सुनवाई से इंकार कर दिया है. दरअसल, आंध्र प्रदेश हाईकोर्ट ने रामगोपाल वर्मा की फिल्म की रिलीज रोक लगा दी थी. चीफ जस्टिस रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली पीठ ने निर्माता के वकील से कहा कि याचिका पर तय प्रक्रिया के तहत सुनवाई होगी.

fallback

आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश हाईकोर्ट ने 'लक्ष्मी एनटीआर' की रिलीज से एक दिन पहले आदेश जारी करते हुए इसकी आंध्र प्रदेश में रिलीज रोकी है. कहा जा रहा है कि कोर्ट ने 3 अप्रैल तक दो अज्ञात लोगों द्वारा दायर याचिकाओं की सुनवाई टाल दी थी. याचिकाकर्ता लोकसभा चुनाव खत्म होने तक फिल्म की रिलीज पर रोक चाहते थे. गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 11 अप्रैल से शुरू होंगे. 

मूवी को मिले-जुले रिव्यू मिले हैं
वहीं, फिल्म के प्रोड्यूसर का कहना था कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म को सर्टिफिकेट दे दिया है. तेलंगाना हाईकोर्ट फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने से इंकार कर चुका है. इस फिल्म में एक्टर-राजनेता एनटी रामाराव की जिंदगी में उनकी दूसरी पत्नी लक्ष्मी पार्वती की एंट्री के बाद का सफर दिखाया गया है. मूवी को तेलंगाना में रिलीज किया जा चुका है. वहां के दर्शकों ने रामगोपाल वर्मा के निर्देशन में बनी मूवी को मिले-जुले रिव्यू दिए हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news