Kangana Ranaut और स्वरा भास्कर के बीच कैट फाइट, एक दूसरे पर जमकर कसा तंज

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लागातार अपने बयानों को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. 

Kangana Ranaut और स्वरा भास्कर के बीच कैट फाइट, एक दूसरे पर जमकर कसा तंज
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लागातार अपने बयानों को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. कंगना ने बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां और बाहरी लोगों के प्रति उनके रवैये के बारे में सच्चाई उजागर किया है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में पैरलल सिनेमा का कॉन्सेप्ट उन्होंने शुरू किया था. इस पर तंज कसते हुए अभिनेत्री स्वारा भास्कर ने जवाब दिया है.

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ट्विटर के जरिए कंगना रनौत पर निशाना साधा था. स्वरा भास्कर ने अपने ट्विटर पर लिखा, '1955 में ‘पाथेर पांचाली’ के साथ कंगना जी ने पैरलल सिनेमा चलाया, 2013 में क्वीन फिल्म के साथ फेमिनिज्म शुरू किया पर इस सब से पहले 1947 में उन्होंने भारत को आजादी दिलवायी थी. कहत एक अज्ञात चापलूस जरूरतमंद आउटसाइडर, चापलूसी का फल (आम) खाते और उंगलियां चाटते हुए.'

इस ट्वीट का जवाब देते हुए कंगना रनौत ने भी प्रतिक्रिया दी हैं. उन्होंने लिखा, 'डियर स्वरा भास्कर, आपमें से कोई भी भारतीय सिनेमा के स्वर्ण युग में पैदा नहीं हुआ था. गैंगस्टर्स, माफियाओं और डॉन्स के उद्योग संभालने के बाद यह बड़ा बदबूदार गटर बन गया था. नारीवाद और पैरलल सिनेमा 'क्वीन' 2014 के साथ शुरू हुआ था, अगर ऐसा नहीं हुआ तो कृपया हमें बताएं ऐसा कब हुआ?

बताते चले कि, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा था कि तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर जैसे आउटसाइडर लोग आकर कहेंगे कि सिर्फ कंगना को ही करण जौहर से समस्या है. हम तो करण जौहर को पसंद करते हैं. अगर आप लोग करण जौहर को पसंद करती हैं, फिर भी आप लोग बी ग्रेड एक्ट्रेस क्यों हैं. तुम दोनों आलिया और अनन्या से बेहतरीन एक्ट्रेस हो, फिर भी तुम्हें काम क्यों नहीं मिल रहा है? आप लोग का होना ही अपने आप में नेपोटिज्म का प्रमाण है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें