उर्मिला मातोडकर के 'छम्‍मा-छम्‍मा' में ऐली एवराम ने लगाया नया तड़का, देखें Video

यह गाना 1998 में आई फिल्‍म 'चाइना गेट' का है, जिसमें उर्मिला मातोडकर थिरकते हुए नजर आई थीं.

उर्मिला मातोडकर के 'छम्‍मा-छम्‍मा' में ऐली एवराम ने लगाया नया तड़का, देखें Video

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड में एक बार फिर से रीमिक्‍स गानों का दौर शुरू हो चुका है. हाल ही में रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्‍म 'सिंबा' में फिल्‍म 'तेरे मेरे सपने' का सुपरहिट सॉन्‍ग 'आंख मारे..' रीमिक्‍स कर के लाया गया. अब अरशद वारसी की फिल्‍म 'फ्रॉड सइयां' में उर्मिला मांतोडकर का सुपरहिट गाना 'छम्‍मा छम्‍मा' फिर से रीक्रिएट किया गया है. यह गाना 1998 में आई फिल्‍म 'चाइना गेट' का है, जिसमें उर्मिला मातोडकर थिरकते हुए नजर आई थीं.

गाने में एली एवराम बेहद हॉट अंदाज में डांस करती दिख रही हैं. इस फिल्‍म में अरशद वारसी और सौरभ शुक्‍ला की जोड़ी फिर से नजर आने वाली है. यह दोनों फिल्‍म 'जॉली एलएलबी' में भी नजर आ चुके हैं. गाने में एली के साथ अरशद वारसी भी डांस करते दिख रहे हैं. इस गाने को सिंगर नेहा कक्‍कड़, रूमी, अरुण और रैपर इक्‍का ने इसे गाया है.

बता दें कि हाल ही में इस फिल्‍म का टीजर रिलीज हुआ था. फिल्‍म के टीजर में अरशद वारसी दूल्‍हा बने नजर आ रहे हैं, जिनका नाम है भोला प्रसाद त्रिपाठी. अरशद कहते हुए नजर आ रहे हैं, 'चुटकी भर सिंदूर और नौकरी की टेंशन हमेशा के लिए दूर..' ट्रेलर में वह कई लड़कियों के साथ शादी करते दिख रहे हैं. अब देखना है कि आखिर वह 'फ्रॉड सइयां' क्‍यों कहला रहे हैं. देखें इस फिल्‍म का मजेदार टीजर.

यह फिल्म 18 जनवरी को रिलीज हो रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें