ये 5 खूबियां बनाती हैं 'Dabangg 3' को ब्लॉकबस्टर! जानिए क्यों जरूर देखें यह फिल्म

बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) के फैंस के लिए आज का दिन किसी बड़े त्योहार से कम नहीं है. क्योंकि मोस्टअवेटेड फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' आज रिलीज होने जा रही है.  

ये 5 खूबियां बनाती हैं 'Dabangg 3' को ब्लॉकबस्टर! जानिए क्यों जरूर देखें यह फिल्म

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) के फैंस के लिए आज का दिन किसी बड़े त्योहार से कम नहीं है. आखिरकार आज सल्लू भाईजान की मोस्टअवेटेड फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' रिलीज होने जा रही है.  दबंग 3 (Dabangg 3) में सलमान खान (Salman Khan) की दबंगई देखने के लिए हर कोई बेकरार है. 

'चुलबुल पांडे' का स्टाइल देखने वाले आज इस फिल्म को देखने के पहले ही कई सारी जानकारियां जुटा लेते हैं. क्योंकि सलमान खान (Salman Khan) हर बार 'दबंग' फैंचाइजी में कुछ ऐसा खास लेकर आते हैं जो उनके फैंस को अगली फिल्म का इंतजार करने के लिए मजबूर कर देता है. तो आइए इस फिल्म को देखने से पहले हम आपको बताते हैं 'दबंग 3 (Dabangg 3)' की 5 ऐसी खूबियां जो एक बार फिर आपको दीवाना बना देंगी. 

'दबंग 3' को लेकर डायरेक्टर प्रभु देवा ने दिया बड़ा बयान, बोले- 'हम सलमान खान को...'

धमाकेदार एक्शन
आप अगर चुलबुल पांडे से मिलने थिएटर जा रहे हैं तो यह तो तय है कि यहां आपको एक से बढ़कर एक एक्शन सीन देखने मिलेंगे. इन एक्शन के साथ-साथ आपको बीती फिल्मों के 'इतने छेद करेंगे...' और 'स्वागत नहीं करोगे' जैसे कुछ नए यादगार डायलॉग भी सुनने मिलेंगे. आखिरकार डायलॉग के साथ एक्शन ही तो चुलबुल का स्टाइल है. 

चुलबुल पांडे की फ्लैशबैक स्टोरी 
जहां फिल्म 'दबंग' और 'दबंग 2' में आपको रज्जो और चुलबुल पांडे की लव स्टोरी नजर आई वहीं अब यहां चुलबुल के पहले प्यार और उसकी यादों को देखने मिलेगा. चुलबुल का फ्लैशबैक इस फिल्म की जान बनने वाला है. क्योंकि यही वह हिस्सा होगा जहां बताया जाएगा की चुलबुल पुलिस वाला कैसे बना. 

VIDEO: 'दबंग 3' का रोमांटिक गाना 'नैना लड़े' हुआ रिलीज, सई-सलमान की जोड़ी ने जीता दिल!

रूहानी म्यूजिक जीतेगा दिल
इस फैंचाइजी की बीती दोनों फिल्मों के गाने आज भी लोगों की जुबान पर हैं. वहीं अब 'दबंग 3' का म्यूजिक भी लोगों के लिए सालों तक याद रहने वाला है. फिल्म में फिल्म में अलग-अलग जोन के 6 गाने हैं. जहां आवारा, हबीबी के नैन और नैना लड़ाके रोमांटिक सॉन्ग्स हैं. वहीं 'मुन्ना बदनाम' और 'यूं करके' आपको थिरकने पर मजबूर करने वाले हैं. इसके अलावा 'हुड-हुड' एक बार फिर आपके 'दबंग' चुलबुल का रुतबा दिखा रहा है.  

'दबंग 3' को बॉयकॉट करने का अभियान हुआ तेज, सीबीएफसी को लिखा गया लेटर

सई मांजरेकर का डेब्यू
इस फिल्म में जहां रज्जो और चुलबुल की प्रेम कथा है वहीं यहां चुलबुल का पहला प्यार भी नजर आने वाला है. फिल्म से एक्ट्रेस सई मांजरेकर बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. जिन्हें लेकर लोगों के मन में काफी उत्सुकता बनी हुई है.  

दमदार विलेन
फिल्म 'दबंग 3' में साउथ के सुपरस्टार सुदीप किच्चा विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं. अपने चुलबुल के सामने इस दमदार विलेन को देखने के लिए भी लोगों के मन में काफी उत्साह है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें