close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

तनुश्री केस: चेतन भगत बोले, 'इस मामले पर बात किए जाने की जरूरत'

पिछले सप्ताह दत्ता ने नाना पाटेकर पर वर्ष 2008 में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर उनके साथ बदसलूकी करने का आरोप लगाया था. 

तनुश्री केस: चेतन भगत बोले, 'इस मामले पर बात किए जाने की जरूरत'
चेतन भगत ने कहा, ‘‘अगर कोई तब गलत था, तो वह आज भी गलत है.’’

नई दिल्ली: लेखक चेतन भगत ने तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर लगाए गए आरोपों पर गुरुवार को कहा कि ‘‘इसने यह कहा, उसने यह कहा’’ जैसी बातें कर मामले को छोटा करना गलत होगा. भगत ने कहा कि यह काफी बड़ा मुद्दा बन गया है और इस पर बात किए जाने की जरूरत है. पिछले सप्ताह दत्ता ने नाना पाटेकर पर वर्ष 2008 में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर उनके साथ बदसलूकी करने का आरोप लगाया था. भगत ने कहा, ‘‘लड़की को अपमानित महसूस हुआ और मुझे लगता है कि हमें उसकी बात सुननी चाहिए. उसे निर्णय लेना चाहिए कि वह क्या कदम उठाना चाहती है, उसे क्या चाहिए माफी, या कुछ और...’’ 

हमें तनुश्री पर सवाल नहीं उठाने चाहिए- भगत
उन्होंने कहा, ‘‘मुझे नहीं पता कि वहां क्या हुआ, कई बार यह गलतफहमी हो सकती है और कई बार जानबूझकर ऐसा किया जाता है. लेकिन जो भी हो, हमें उसकी सुननी चाहिए और उस पर सवाल नहीं उठाने चाहिए.’’ उन्होंने कहा कि दत्ता के आरोप नए नहीं है, लेकिन ऐसे भी कुछ लोग हैं जिन्होंने उन पर सवाल उठाए हैं, ‘‘उसने 10 वर्ष बाद क्यों इस पर बात की.’’ यह मेरे अनुसार सही नहीं है. 

भगत ने लॉन्च की थ्रिलर शैली की अपनी नई किताब 
उन्होंने कहा, ‘‘अगर कोई तब गलत था, तो वह आज भी गलत है.’’ भगत ने अपनी नई किताब ‘द गर्ल इन रूम 105 : एन अनलव स्टोरी’ के लॉन्च पर यह बयान दिया. किताब का प्रकाशन वेस्टलैंड ने किया है. किताब के साथ भगत पहली बार थ्रिलर शैली में हाथ आजमा रहे हैं.

(इनपुट भाषा से)