'छपाक' की रिलीज से पहले विक्रांत मैसी ने कर ली गुपचुप सगाई, जानिए कौन है खुशनसीब हसीना!

फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' की रिलीज का इंतजार किए बिना इसके लीड हीरो विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने चोरी-छुपे अपनी गर्लफ्रेंड संग सगाई कर ली है. 

'छपाक' की रिलीज से पहले विक्रांत मैसी ने कर ली गुपचुप सगाई, जानिए कौन है खुशनसीब हसीना!

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की आगामी फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' की रिलीज होने में अभी कुछ समय बाकी है. लेकिन इस फिल्म की रिलीज का इंतजार किए बिना इसके लीड हीरो विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने चोरी-छुपे अपनी गर्लफ्रेंड संग सगाई कर ली है. विक्रांत और उनकी गर्लफ्रेंड की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. 

बॉलीवुड, वेब सिनेमा और टीवी के जाने माने स्टार विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने अपनी सगाई की रस्म को काफी पर्सनल इवेंट की तरह पूरा किया. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की खबर के अनुसार विक्रांत ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि उन्होंने सगाई कर ली है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#ChintooThakur

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey87) on

गौरतलब है कि विक्रांत मैसी लंबे समय से एक्ट्रेस शीतल ठाकुर (Sheetal Thakur) को डेट कर रहे थे. इन दोनों के रिश्ते की बात उस दौरान सामने आई जब इस कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आने लगीं. खबरों के अनुसार दोनों एक दूसरे को पिछले करीब 4-5 सालों से डेट कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

majormissing

A post shared by Sheetal Thakur (@sheetalthakur) on

बता दें कि विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) जल्दी ही दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर निर्देशक मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) की फिल्म छपाक (Chhapaak) में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 10 जनवरी साल 2020 को सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें