Rekha की गोद में दिख रही ये बच्ची आज कर रही है बड़े-बड़े स्टार्स के साथ काम, पापा भी हैं एक्टर
Advertisement

Rekha की गोद में दिख रही ये बच्ची आज कर रही है बड़े-बड़े स्टार्स के साथ काम, पापा भी हैं एक्टर

Celebrity Childhood Photo: सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें रेखा (Rekha) की गोदी में एक क्यूट सी बच्ची दिखाई दे रही है. ये बच्ची आज बॉलीवुड की बड़ी स्टार है. इस एक्ट्रेस के पापा भी बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं. क्या आप पहचान पाए इस पॉपुलर स्टारकिड को?

 

ananya panday

Ananya panday Childhood Photo: रेखा (Rekha) की एक पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें एक्ट्रेस की गोदी में एक छोटी, बच्ची भी दिखाई दे रही है. एवरग्रीन एक्ट्रेस की गोद में दिखाई दे रही ये बच्ची आज बॉलीवुड का मशहूर चेहरा बन चुकी हैं. इस बच्ची के पापा भी फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. चलिए एक और हिंट देते हैं कि ये बच्ची एक पॉपुलर स्टार किड हैं जो शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) की बहुत करीबी दोस्त हैं. अगर अब भी आप नहीं समझ पाए कि ये बच्ची कौन है, तो हम बता देते हैं. रेखा की गोदी में नजर आने वाली छोटी बच्ची कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे (Chunky Panday) की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) है. 

अनन्या के बचपन की फोटो

अनन्या पांडे ने साल 2019 में करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में कदम रखा था जिसमें तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ भी लीड रोल में थे. खैर, अनन्या के पापा चंकी पांडे भी बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. अनन्या,  सुहाना खान (Suhana Khan) और शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) की बेहद करीबी दोस्त हैं. खैर, बात करें इस वायरल तस्वीर की तो इसे रेखा के जन्मदिन पर खुद अनन्या पांडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya  (@ananyapanday)

 

फ्लॉप रहीं पिछली फिल्में

 अपनी डेब्यू फिल्म के बाद अनन्या पांडे ने 'खाली-पीली', 'गहराइयां' और 'लाइगर' जैसी फिल्मों में काम किया लेकिन ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पिट गईं. हालांकि, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryaan) के साथ उनकी फिल्म 'पति, पत्नी और वो'  को लोगों ने जरूर पसंद किया. अब अनन्या पांडे की उम्मीदें 'ड्रीम गर्ल 2' (Dream Girl 2) से जुड़ी हुई हैं. इस फिल्म में वो आयुष्मान खुराना के साथ दिखाई देंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये फिल्म इसी साल जुलाई में रिलीज हो सकती है. साथ ही इस वक्त अनन्या के पास 'खो गए हम कहां' नाम की भी एक फिल्म है. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news