जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म की दुनिया में कदम रखेगा Cine Prime
Advertisement

जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म की दुनिया में कदम रखेगा Cine Prime

इन दिनों वेब सीरीज (Web Series) का रुझान दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है. इसी बीच खबर है कि CINE PRIME नाम का ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) जल्द ही लॉन्च होने जा रहा है.

जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म की दुनिया में कदम रखेगा Cine Prime

नई दिल्ली: बीते साल कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान सिनेमाहॉल बंद होने के बाद से ही लोगों के बीच वेब सीरीज की पॉपुलैरिटी बढ़ गई है. वेब सीरीज (Web Series) को लेकर लोगों रुझान दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है. क्योंकि ये वेब सीरीज छोटी और अलग कॉन्सेप्ट के साथ आती हैं, इसलिए लोग भी वेब सीरीज देखने के शौकीन होते हैं. डिजिटल प्लेटफॉर्म (Digital Platform) पर रिलीज होने वाली ये वेब सीरीज दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हो रही हैं. जैसा कि वर्तमान में ओटीटी उद्योग दुनिया भर में नई नई वेब सीरीज और नए कंटेंट की वजह से पसंद किया जा रहा है ऐसे में भारत में एक न्यू ओटीटी प्लेटफॉर्म लॉन्च करने की दिशा में बड़े पैमाने पर काम किया जा रहा है.

शूटिंग की तैयारी शुरू

रिपोर्ट्स के अनुसार CINE PRIME नाम का ओटीटी प्लेटफॉर्म जल्द ही लॉन्च होने जा रहा है. जो प्रतिभाशाली लेखकों, निर्देशकों, डीओपी और प्रोड्यूसर्स के साथ काम करता दिखाई देगा. CINE PRIME ने अपनी शानदार परियोजनाओं के साथ अपनी आगामी परियोजनाओं के लिए शानदार कंटेंट और शूटिंग की तैयारी शुरू कर दी है.

साधारण कॉन्सेप्ट और आइडिया के साथ मनोरंजन 

क्योंकि छोटी फिल्में और एपिसोड निवेश से ज्यादा रिटर्न दे रहे हैं. हालांकि, अभी भी बड़ी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं किया जा रहा है. वहीं निर्माता ऐसे विश्वसनीय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उच्च लाभ मार्जिन का निवेश और कमाई करना चाहते हैं. सोर्स रिपोर्ट्स के मुताबिक CINE PRIME अपने दर्शकों का नए स्तर के असाधारण कॉन्सेप्ट और आइडिया के साथ मनोरंजन करने जा रहा है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news