'रईस' और काबिल की हुई 'टक्कर'! रितिक ने रिश्तों को किया 'रोशन', सिर्फ एक ट्वीट से जीता सबका 'दिल'

बुधवार यानी 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रितिक रोशन की फिल्‍म 'काबिल' और शाहरुख खान की फिल्‍म 'रईस' एक साथ रिलीज हो गई। दोनों फिल्‍मों के बीच होने वाली भिड़ंत, इनके बॉक्‍स ऑफिस भविष्‍य को लेकर काफी अटकलें लगायी जा रही थी, लेकिन बुधवार सुबह अभिनेता रितिक रोशन ने एक ट्वीट कर इन सारी अटकलों पर विराम लगाते हुए सबका दिल जीत लिया। रितिक ने अपने ट्वीट में न सिर्फ शाहरुख खान को खुद से सीनियर घोषित कर उन्‍हें सम्‍मान दिया है बल्कि यह भी साबित कर दिया है कि फिल्‍मों की रिलीज की तारीख का झगड़ा उनके रिश्‍ते से बड़ा नहीं हो सकता।

'रईस' और काबिल की हुई 'टक्कर'! रितिक ने रिश्तों को किया 'रोशन', सिर्फ एक ट्वीट से जीता सबका 'दिल'

नई दिल्‍ली: बुधवार यानी 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रितिक रोशन की फिल्‍म 'काबिल' और शाहरुख खान की फिल्‍म 'रईस' एक साथ रिलीज हो गई। दोनों फिल्‍मों के बीच होने वाली भिड़ंत, इनके बॉक्‍स ऑफिस भविष्‍य को लेकर काफी अटकलें लगायी जा रही थी, लेकिन बुधवार सुबह अभिनेता रितिक रोशन ने एक ट्वीट कर इन सारी अटकलों पर विराम लगाते हुए सबका दिल जीत लिया। रितिक ने अपने ट्वीट में न सिर्फ शाहरुख खान को खुद से सीनियर घोषित कर उन्‍हें सम्‍मान दिया है बल्कि यह भी साबित कर दिया है कि फिल्‍मों की रिलीज की तारीख का झगड़ा उनके रिश्‍ते से बड़ा नहीं हो सकता।

बुधवार को रितिक रोशन ने ट्वीट किया, ' डियर शाहरुख खान, मुझे उम्‍मीद है कि आप एक गुरू की तरह 'रईस' के जरिए  एक बार फिर मुझे प्रेरित करेंगे और एक शिष्य होने के नाते मैं आपको 'काबिल' के माध्‍यम से गर्व महसूस कराउंगा।' इस ट्वीट ने साफ कर दिया है कि ऐसा ही होगा और शाहरुख खान और ऋतिक रोशन की दोस्‍ती काबिल और रईस के बीच हुए इस मुकाबले के बाद भी जारी रहेगी।
 
शाहरुख खान और रितिक रोशन ने सबसे पहले 1995 में फिल्‍म 'करण अर्जुन' में साथ काम किया था। इस फिल्‍म में रितिक रोशन ने अपने पिता राकेश रोशन के साथ असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर के तौर पर काम किया था। शाहरुख खान ने अपनी फिल्‍म 'रईस' की रिलीज पिछले साल सलमान खान की फिल्‍म 'सुल्‍तान' की वजह से आगे बढ़ाया था। यह फिल्‍म पिछले साल जुलाई में रिलीज होने वाली थी। 'सुल्‍तान' से टकराव न हो इससे बचने के लिए शाहरुख ने इस फिल्‍म की रिलीज डेट 26 जनवरी, 2017 रखी। काबिल की भी रिलीज डेट 26 जनवरी थी। लेकिन बाद में दोनों फिल्म के निर्माताओं ने एक दिन पहले यानी 25 जनवरी को फिल्म रिलीज करने का फैसला किया।