मिल गए दूसरे 'चंद्रबाबू नायडू', डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा की पूरी हुई खोज

CM चंद्रबाबू नायडू के हमशक्ल को ढूंढ कर लाने वाले शख्स को एक लाख रुपये का इनाम मिलेगा.

मिल गए दूसरे 'चंद्रबाबू नायडू', डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा की पूरी हुई खोज
एक वीडियो में चंद्रबाबू नायडू जैसा दिखने वाला शख्स कैंटीन में खाना परोसता नजर आया.

हैदराबाद: फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने कहा है कि उन्होंने उस व्यक्ति को ढूंढ निकाला है जो हुबहू आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू जैसा दिखता है. फिल्मकार ने शनिवार को नायडू जैसे दिखने वाले शख्स को ढूंढ कर लाने वाले को एक लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी. उन्होंने बताया कि रोहित मुत्याला नाम के एक शख्स ने उस व्यक्ति को ढूंढ निकाला है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से सीएम चंद्रबाबू नायडू से मिलती-जुलती शक्ल के शख्स का वीडियो वायरल हो रहा था. जब राम गोपाल वर्मा की इस पर नजर पड़ी तो उन्होंने अपनी फिल्म के लिए उस नायडू के हमशक्ल की तलाश शुरू कर दी थी. अब सफलता हासिल होने पर डायरेक्टर वर्मा ने 'डुप्लीकेट नायडू' का खोजकर लाने वाले यूजर रोहित का फेसबुक पोस्ट में शुक्रिया अदा किया और उन्हें इनामी राशि देने के लिए बैंक एकाउंट की डिटेल्स देने के लिए कहा.

तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के प्रमुख चंद्रबाबू जैसे दिखने वाले शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 11 मिनट के इस वीडियो में नायडू जैसा दिखने वाला शख्स कैंटीन में खाना परोसता नजर आ रहा है. उसने बनियान और हाफ पैंट पहना हुआ है.

हालांकि, राम गोपाल ने इसका खुलासा नहीं किया कि वह व्यक्ति कौन है और कहां मिला. उन्होंने इस व्यक्ति को दिग्गज अभिनेता-राजनीतिज्ञ एन. टी. रामाराव की बायोपिक में चंद्रबाबू नायडू के किरदार की पेशकश की योजना बनाई है.

राम गोपाल वर्मा इन दिनों वेब सीरीज 'डी कंपनी' को बना रहे हैं. 'सरकार' फिल्म के डायरेक्टर वर्मा ने कहा, "मैं 'सत्या' और 'कंपनी' बनाने से पहले लगभग 20 साल से डेटा जुटा रहा हूं. 'डी कंपनी' जैसी एक वेब सीरीज सिर्फ मेरे साथ मौजूद कंटेट के लिए न्याय कर सकती है."

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें