ये क्या, भारती सिंह कपिल शर्मा से हुईं नाराज, शूट कैंसिल किया!
Advertisement

ये क्या, भारती सिंह कपिल शर्मा से हुईं नाराज, शूट कैंसिल किया!

कपिल शर्मा अपने शो की गिरती टीआरपी से परेशान हैं और वो इसे संभालने में जुटे हैं.कृष्णा के शो में कपिल की टीम में रह चुके कई पुराने साथी भी हैं.

ये क्या, भारती सिंह कपिल शर्मा से हुईं नाराज, शूट कैंसिल किया!

मुंबई: कपिल शर्मा अपने शो की गिरती टीआरपी से परेशान हैं और वो इसे संभालने में जुटे हैं.कृष्णा के शो में कपिल की टीम में रह चुके कई पुराने साथी भी हैं.

लेकिन कहा जा रहा था कि अब जल्द ही कपिल को राहत मिल सकती हैं क्योंकि शानदार कॉमेडियन भारती सिंह उनके शो का हिस्सा बन सकती है. मीडिया रिपोर्टों की मानें तो भारती कपिल के शो का हिस्सा बन सकती हैं. 

इन्हीं चर्चाओं के बीच अब खबर आ रही है कि भारती शूटिंग के पहले ही दिन नाराज होकर बिना शूट किए सेट से ही वापस चली गईं. 

खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि भारती को शो में अपनी एंट्री पसंद नहीं आई और इसी कारण वह नाराज होकर सेट से ही वापस चली गईं.

मीडिया सूत्रों के मुताबिक भारती के बॉयफ्रेंड हर्ष की सहमति के बाद ही इस सीन को तय किया गया था. लेकिन भारती को यह बिल्कुल पसंद नहीं आया और वह इसे सिरे से बदलना चाहती हैं. यह बात उन्होंने खुले तौर पर कपिल शर्मा की टीम को कह दी है.

हालांकि इस मुद्दे पर भारती को मनाने की काफी कोशिश की गई लेकिन भारती ने किसी की नहीं सुनी और उन्होंने शूट कैंसल कर दिया.

दरअसल पिछले दिनों सुनील ग्रोवर संग हुई लड़ाई के बाद उनकी टीम के ज्यादातर कलाकारों ने उनका साथ छोड़ दिया था। इसके बाद जहां एक तरफ कपिल की टीम के सदस्यों ने उनके प्रतिद्वंदी कृष्णा अभिषेक से हाथ मिला लिया है.

हालांकि अब कहा जा रहा है कि फिलहाल भारती की नई एंट्री को लेकर तैयारियां चल रही हैं.

 

Trending news