कॉमेडियन कपिल शर्मा से मांगी गई घूस? ट्वीट कर पूछा- 'क्या यही हैं अच्छे दिन'

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज बुलंद की है। दरअसल कपिल ने दो ट्वीट के जरिए खुद के भ्रष्टाचार का शिकार होने की बात कही है और पीएम नरेंद्र मोदी के अच्छे दिन पर सवाल उठाए है। भ्रष्टाचार को लेकर कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट कर अपनी शिकायत दर्ज कराई है।

कॉमेडियन कपिल शर्मा से मांगी गई घूस? ट्वीट कर पूछा- 'क्या यही हैं अच्छे दिन'
तस्वीर के लिए साभार - ट्वीटर

नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज बुलंद की है। दरअसल कपिल ने दो ट्वीट के जरिए खुद के भ्रष्टाचार का शिकार होने की बात कही है और पीएम नरेंद्र मोदी के अच्छे दिन पर सवाल उठाए है। भ्रष्टाचार को लेकर कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट कर अपनी शिकायत दर्ज कराई है।

कपिल ने ट्वीट करते हुए कहा कि वो पिछले 5 साल से 15 करोड़ रुपए इनकम टैक्स जमा कर रहे हैं। इसके बावजूद उनसे ऑफिस बनाने के लिए बीएमसी 5 लाख रुपए की घूस मांग रही है। कॉमेडियन शर्मा ने दूसरा ट्वीट करते हुए मोदी के ‘अच्छे दिन’ पर तंज कसा है। कपिल ने ट्वीट में लिखा, ‘ये हैं आपके अच्छे दिन’। कपिल ने ट्वीट कर यह बात जनता के सामने रखी है और इस ट्वीट में पीएम मोदी को टैग किया है।

कपिल शर्मा के इन आरोपों को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि कपिल सारी जानकारी मुहैया कराएं। हम दोषी को नहीं बख्शेंगे। उन्होंने कहा कि मैंने बीएमसी को सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

कपिल शर्मा के इस आरोप पर बीएमसी के विजिलेंस अफसर अशोर पवार का बयान आया है। पवार ने कहा कि कपिल शर्मा घूस मांगने वाले अफसर का नाम बताएं। कपिल ने प्रधानमंत्री के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल @narendramodi भी इस ट्वीट के साथ जोड़ा है। बहरहाल, प्रधानमंत्री, या उनके ऑफिस या महाराष्ट्र सरकार की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, लेकिन बड़ी संख्या में ट्वीटर यूजर्स ताबड़तोड़ अपनी टिप्पणियां दे रहे है।