close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा के घर हुआ जुड़वा बच्चों का जन्म!

कृष्‍णा अभिषेक जल्‍द ही सोनी टीवी पर एक नए  कॉमेडी शो 'ड्रामा कंपनी' में नजर आने वाले हैं लेकिन उससे पहले ही उनकी निजी जिंदगी में एक खुशी आ चुकी है.

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा के घर हुआ जुड़वा बच्चों का जन्म!
कृष्‍णा अभिषेक और कश्‍मीरा शाह ने साल 2013 में शादी की थी (फाइल फोटो)

मुंबई: कृष्‍णा अभिषेक जल्‍द ही सोनी टीवी पर एक नए  कॉमेडी शो 'ड्रामा कंपनी' में नजर आने वाले हैं लेकिन उससे पहले ही उनकी निजी जिंदगी में एक खुशी आ चुकी है.

मीडिया सूत्रों के मुताबिक खबर है कि कृष्णा और कश्मीरा के घर जुड़वा बच्चों का जन्म हुआ है. यह बच्चे सरोगेसी के जरिए इस दुनिया में आए हैं.

एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर की मानें तो बच्चे 6 हफ्ते पहले पैदा हुए थे और फिलहाल अस्पताल में नियो-नैटन केयर में हैं. जल्द ही इन्हें अस्पताल से छुट्टी देकर घर भेज दिया जाएगा.

कृष्‍णा और कश्‍मीरा ने साल 2013 में शादी की थी. कृष्णा और कश्मीरा फिलहाल बच्चों से मिलने के लिए अस्पताल के चक्कर लगाते रहते हैं. क्योंकि दोनों ही बच्चों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना चाहते हैं. वह जल्द ही बच्चों की तस्वीर शेयर कर अपनी यह खुशी सभी के साथ शेयर करेंगे.

गोविंदा के भांजे कृष्‍णा ने टीवी सीरियल 'जस्‍ट मोहब्‍बत' से अपने करियर की शुरुआत की थी. लेकिन पिछले कुछ सालों में कृष्‍णा एक कॉमेडियन के तौर पर उभर कर आए हैं. कृष्‍णा और सुदेश लहरी को उनकी जोड़ी के लिए जाना जाता है.

वहीं कृष्‍णा की पत्‍नी कश्‍मीरा शाह भी कई फिल्‍मों में सह कलाकार की भूमिका में नजर आ चुकी हैं. कश्‍मीरा 'यस बॉस', 'कहीं प्‍यार न हो जाए', 'वेक अप सिड', 'प्‍यार तो होना ही था' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं.