मुश्किल में फंसे कॉमेडी किंग कपिल, भारी भूल के लिए ट्विटर पर मांगी माफी

बड़े बुजुर्ग कहते हैं हंसना-हंसाना कभी-कभार महंगा भी पड़ जाता है। ऐसा कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ होता दिख रहा है। दरअसल वह खुद से हुई गलती के लिए इन दिनों माफी मांग रहे हैं।

मुश्किल में फंसे कॉमेडी किंग कपिल, भारी भूल के लिए ट्विटर पर मांगी माफी

ज़ी मीडिया ब्यूरो

मुंबई: बड़े बुजुर्ग कहते हैं हंसना-हंसाना कभी-कभार महंगा भी पड़ जाता है। ऐसा कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ होता दिख रहा है। दरअसल वह खुद से हुई गलती के लिए इन दिनों माफी मांग रहे हैं। दरअसल, कपिल ने ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में अपने शो (कॉमेडी नाइट्स विद कपिल) के दौरान माउंट एवरेस्ट को भारत का हिस्सा बता दिया था। जबकि माउंट एवरेस्ट नेपाल में है।

कपिल की गलती से हुई इस भारी भूल पर सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर उनकी खूब आलोचना हुई। आखिरकार कपिल को माफी मांगनी पड़ी। कपिल ने ट्वीट किया, अपने एक शो में मैने गलती से कहा था कि माउंट एवरेस्ट भारत में है। मेरा मतलब नेपालवासियों की भावनाओं को चोट पहुंचाना नहीं था। यदि इससे उन्हें चोट पहुंची है तो मैं माफी चाहता हूं।

गौर हो कि कपिल ने ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में शो के दौरान कहा था कि बाहर से एक गोरा आया हिमालच पर्वत की सबसे ऊंची चोटी पर चढ़ गया, हमारे घर में है माउंट एवरेस्ट। हम लोग नहीं चढ़ते क्योंकि हम आलस कर जाते है।