Kangana Ranaut के खिलाफ शिकायत दर्ज, Rangoli Chandel के सपोर्ट में बनाया था VIDEO

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ यह शिकायत अली काशिफ खान देशमुख ने करवाई है. 

Kangana Ranaut के खिलाफ शिकायत दर्ज, Rangoli Chandel के सपोर्ट में बनाया था VIDEO
खबर है कि कंगना के खिलाफ यह शिकायत अली काशिफ खान देशमुख ने करवाई है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) के ट्विटर सस्पेंड होने के तुरंत बाद ही कंगना ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. इस वीडियो में वह अपनी बहन का सपोर्ट करती नजर आई थीं. बता दें, मुरादाबाद में पत्थरबाजी की घटना पर टिप्पणी को लेकर रंगोली का अकाउंट सस्पेंड किया गया था. अकाउंट सस्पेंड होने के बाद रंगोली ने यह भी कहा था कि एक पक्षपाती प्लेटफॉर्म को हम छोड़ भी दें तो कोई फर्क नहीं पड़ता है.

अब खबर आ रही है कि बहन के सपोर्ट में उतरीं कंगना रनौत पर मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज कराई गई है. खबर है कि कंगना के खिलाफ यह शिकायत अली काशिफ खान देशमुख ने करवाई है. हाल ही में अपने बहन के सपोर्ट में एक वीडियो शेयर करते हुए कगंना ने कहा था कि उनकी बहन रंगोली चंदेल ने पुलिस ऑफिसर और डॉक्टर्स पर हो रहे हमले को लेकर बात की थी. उन्होंने कहा था कि रंगोली ने साफ कहा था कि जो भी लोग पुलिस वालों और डॉक्टर पर अटैक कर रहे हैं, उन्हें गोली मार देनी चाहिए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

इस वीडियो में कंगना ने यह भी कहा था कि अगर कहीं भी ऐसी कोई भी बात होती है जिसमें मुस्लिम जनोसाइड की बात होती है, तो मैं और रंगोली सामने से आकर माफी मांगेंगे. क्या वह यह कहना चाहती हैं कि, क्या हर एक मुस्लिम आतंकवादी है, हमारे मान नहीं है. हम यह नहीं कह रहे हैं कि हर मुस्लिम पुलिस पर अटैक कर रहा है. मैंने बबीता फोगाट का वीडियो देखा, जिसमें जिस तरह से उनको हैरेस किया जा रहा है. मैं केंद्र सरकार से अपील करती हूं कि जो भी इंसान राष्ट्र के लिए आवाज उठाता है. उसे इस प्रकार से शोषित किया जाता है. बबिता फोगाट के साथ कुछ भी होता है तो उन्हें सुरक्षा प्रदान की जानी चाहिए.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.