भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार 'निरहुआ' के खिलाफ जान से मारने की धमकी की शिकायत दर्ज
Advertisement

भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार 'निरहुआ' के खिलाफ जान से मारने की धमकी की शिकायत दर्ज

Zee News Digital से बातचीत करते हुए दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने भी अपना पक्ष रखते हुए कहा कि दो सालों से शशिकांत सोशल मीडिया पर भोजपुरी सिनेमा के खिलाफ नेगेटिव अभियान चलाए हुए थे.

भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार 'निरहुआ' के खिलाफ जान से मारने की धमकी की शिकायत दर्ज

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' इन दिनों दो वजहों से सुर्खियों में हैं. पहली वजह उनकी फिल्म है 'बॉर्डर', जो पिछले हफ्ते ईद के मौके पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म के लिए भोजपुरी फिल्म जगत से लेकर बॉलीवुड तक निरहुआ की जमकर तारीफ हो रही है. वहीं, दूसरी और एक पत्रकार को जान से मारने की धमकी देने और गाली-गलौच करने के मामले में निरहुआ के खिलाफ मुंबई में मुंबई में शिकायत दर्ज कराई गई है.

बता दें, भोजपुरी सिनेमा के पीआरओ और पत्रकार शशिकांत सिंह ने निरहुआ के साथ अपनी इस बातचीत को रिकॉर्ड कर लिया था, जिसमें निगहुआ उनके साथ गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. वहीं, Zee News Digital से बातचीत करते हुए दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने भी अपना पक्ष रखते हुए कहा कि दो सालों से शशिकांत सोशल मीडिया पर भोजपुरी सिनेमा के खिलाफ नेगेटिव अभियान चलाए हुए थे.

निरहुआ ने बताया कि उन्हें फिल्म 'बॉर्डर' बनाने में काफी मेहनत लगी और इस फिल्म को बनाने में उन्होंने अपनी पूरी संपति दांव पर लगा दी. उन्होंने कहा कि ऐसे में शशिकांत का सोशल मीडिया पर लगातार फिल्म 'बॉर्डर' का नेगेटिव अभियान चलाना उन्हें बेहद पसंद नहीं आया और इसी वजह से उन्होंने शशिकांत को फोन लगाया और उनसे बात की. साथ ही निरहुआ ने यह भी कहा कि भोजपुरी फिल्मों के खिलाफ अगर साजिश होगी, तो वह शांत नहीं बैठेंगे.

वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शशिकांत सिंह निरहुआ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा रहे हैं. सीएफजे' के सचिव धर्मेंद्र प्रताप सिंह ने निरहुआ के व्यवहार के लिए उनकी घोर निंदा की है. साथ ही उन्होंने कहा कि वह महाराष्ट्र पुलिस से मांग करते हैं कि निरहुआ के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए, ताकि फिल्म पत्रकारों को निशाना बना रही तमाम सेलीब्रिटीज को सबक मिल सके."

fallback

बता दें, निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की बहुचर्चित फिल्म 'बॉर्डर' रिलीज के पहले दिन से ही देशभर में छा चुकी है. लगभग थिएटरों में इस फिल्म के लिए हाउसफुल का बोर्ड भी लग चुका है. वहीं, इस फिल्म के लीड एक्टर दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' की हर तरफ तारीफ हो रही है. भोजपुरी फिल्म जगत से लेकर बॉलीवुड तक उन्हें सराहा जा रहा है और सराहा भी क्यों न जाए निरहुआ ने इस फिल्म के जरिए भोजपुरी फिल्म को एक नया स्तर प्रदान किया है. एक तरफ जहां भोजपुरी फिल्मों पर अश्लीलता का ठप्पा लगा हुआ है, वहीं दूसरी तरफ निरहुआ अपनी फिल्मों से इस ठप्पे को दूर करना का पूरा प्रयास कर रहे हैं.

Trending news