जानिए शाहरुख को ‘फैन’ का कॉन्सेप्ट सबसे पहले किसने सुनाया था?
Advertisement

जानिए शाहरुख को ‘फैन’ का कॉन्सेप्ट सबसे पहले किसने सुनाया था?

शाहरुख खान का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म ‘फैन’ की अवधारणा सबसे पहले उन्हें पहले दिवंगत फिल्मकार यश चोपड़ा ने सुनाई थी और आज उन्हें खुशी है कि इसे साकार किया जा सका।

जानिए शाहरुख को ‘फैन’ का कॉन्सेप्ट सबसे पहले किसने सुनाया था?

मुंबई: शाहरुख खान का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म ‘फैन’ की अवधारणा सबसे पहले उन्हें पहले दिवंगत फिल्मकार यश चोपड़ा ने सुनाई थी और आज उन्हें खुशी है कि इसे साकार किया जा सका।

 

कलर्स चैनल की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक, शाहरुख ने इसके शो ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ में यह खुलासा किया। शाहरुख ने कहा, बेहद कम लोग जानते हैं कि यशजी ने 10 साल पहले मुझे ‘फैन’ की अवधारणा बताई थी। उस समय मैं उसे लेकर उत्साहित था, लेकिन किसी कारणवश उस समय यह संभव नहीं हो पाया। आज मुझे खुशी है कि हम इसे साकार कर पाए। महेश शर्मा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग मुंबई, क्रोएशिया और दिल्ली में विभिन्न स्थानों पर की गई है। फिल्म में एक स्टार के प्रति एक प्रशंसक का अत्यधिक लगाव दिखाया गया है। कहानी में दिखाया गया है कि जब स्टार अपने प्रति उसके लगाव को दरकिनार कर देता है, तब उसका यह लगाव किस प्रकार नकारात्मकता में बदल जाती है।

 

‘डर’, ‘दिल तो पागल है’ और ‘वीर जारा’ जैसी फिल्मों में यश चोपड़ा के साथ काम कर चुके शाहरुख ने कहा कि यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित फिल्म की शूटिंग के दौरान दिवंगत फिल्मकार की अनुपस्थिति उन्हें शिद्दत से महसूस हुई। फिल्म 15 अप्रैल को रिलीज होगी।

 

Trending news