close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Twitter ने दिया प्रभास को गिफ्ट, अब 'Saaho' को मिला ट्विटर का स्‍पेशल हैशमोजी

प्रभास के साथ इस फिल्‍म में श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश, चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, अरुण विजय, मजेश मांझरेकर जैसे सितारे भी नजर आएंगे.

Twitter ने दिया प्रभास को गिफ्ट, अब 'Saaho' को मिला ट्विटर का स्‍पेशल हैशमोजी

नई दिल्‍ली: 'बाहुबली' के बाद साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री के एक्‍टर प्रभास की फैनफोलोइंग हिंदीभाषी इलाकों में भी जबरदस्त तरीके से बढ़ गई है. यही वजह है कि प्रभास की आने वाली फिल्‍म 'साहो' को लेकर देशभर भर के फैंस में खासा एक्‍साइटमेंट है. दर्शकों की उम्‍मीद पूरा करने में प्रभास भी ज्‍यादा कसर नहीं छोड़ रहे हैं. अब प्रभास की इस आने वाली फिल्‍म के साथ एक और उपलब्‍धि जुड़ गई है. चार भाषाओं में रिलीज होने जा रही इस फिल्‍म को ट्विटर स्‍पेशल 'हैशमोजी' मिल गया है. 350 करोड़ के भारीभरकम बजट के साथ बनने वाली यह फिल्‍म 30 सितंबर को रिलीज हो रही है. ऐसे में प्रभास और उनकी हीरोइन श्रद्धा कपूर फिल्‍म को लगभग हर प्‍लेटफॉर्म पर प्रमोट करने में लगे हुए हैं. हाल ही में प्रभास और श्रद्धा ट्विटर के ब्‍लू रूम में भी नजर आए थे.

'साहो' का हैशमोजी इंग्लिश के साथ-साथ तेलगु भाषा में भी बना है. ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी तेलगु फिल्‍म को हैशमोजी मिला है. दरअसल यह फिल्‍म हिंदी, तेलगु, तमिल और मलयालम में बनी है. प्रभास के साथ इस फिल्‍म में श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश, चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, अरुण विजय, मजेश मांझरेकर जैसे सितारे भी नजर आएंगे, जिन्‍होंने अपनी फिल्‍म को मिले इस हैशमोजी की खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर की है. 

 

रिलीज से पहले ही इस फिल्‍म ने धमाकेदार कमाई करनी शुरू कर दी है. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए में प्रकाशित एक खबर के अनुसार फिल्म 'साहो' ने अपनी रिलीज से पहले ही 320 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. रिपोर्ट्स के अनुसार प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर इस एक्शन एंटरटेनर फिल्म के सैटेलाइट राइट्स 320 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं. यानी फिल्‍म ने रिलीज से पहले ही अपने बजट की भारी-भरकम रकम को कमा लिया है. इसके साथ ही इस फिल्‍म के लिए दर्शकों के एक्‍साइटमेंट को देखते हुए इसकी टिकिट की कीमत भी बढ़ा दी गई है. आंध्रप्रदेश में सिंगल स्‍क्रीन्‍स में भी इसकी टिकिट 200 रुपये कर दी गई है. वहीं इस फिल्‍म की प्री-रिलीज बुकिंग भी काफी हाई चल रही है. 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें.