ट्वीट से भड़के कांग्रेसी समर्थक, सुलभ शौचालय ऋषि कपूर के नाम किया
Advertisement

ट्वीट से भड़के कांग्रेसी समर्थक, सुलभ शौचालय ऋषि कपूर के नाम किया

गांधी परिवार के नाम पर सड़कें, एयरपोर्ट और पब्लिक प्लेस के नामकरण का विरोध जताने वाले बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर को कांग्रेस समर्थकों ने कुछ इस अंदाज में जवाब दिया है। हमारे सहयोगी डीएनए में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में एक शौचालय का नाम ऋषि कपूर रख दिया। शिवाजी पार्क स्थित एक सुलभ शौचालय का नाम ऋषि कपूर रखा गया है। ऋषि के बयानों का विरोध जताने के लिए इलाहाबाद में कांग्रेस समर्थकों ने टॉयलेट का नाम ऋषि कपूर रखा है।

ट्वीट से भड़के कांग्रेसी समर्थक, सुलभ शौचालय ऋषि कपूर के नाम किया

नई दिल्ली: गांधी परिवार के नाम पर सड़कें, एयरपोर्ट और पब्लिक प्लेस के नामकरण का विरोध जताने वाले बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर को कांग्रेस समर्थकों ने कुछ इस अंदाज में जवाब दिया है। हमारे सहयोगी डीएनए में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में एक शौचालय का नाम ऋषि कपूर रख दिया। शिवाजी पार्क स्थित एक सुलभ शौचालय का नाम ऋषि कपूर रखा गया है। ऋषि के बयानों का विरोध जताने के लिए इलाहाबाद में कांग्रेस समर्थकों ने टॉयलेट का नाम ऋषि कपूर रखा है।

 

ऋषि कपूर ने अपने पूर्व के एक बयान में गांधी परिवार पर जबर्दस्त रुप से कटाक्ष किया था। चंद दिन पहले ऋषि कपूर ने गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया था, ‘हमें देश की महत्वपूर्ण संपत्तियों के नाम उन लोगों के नाम पर रखने चाहिए जिन्होंने समाज के विकास में योगदान दिया है। हर चीज गांधी के नाम? मैं सहमत नहीं हूं। सोचना लोगों।’ अभिनेता ने सिलसिलेवार ट्वीट कर कांग्रेस के शासन के दौरान देश की सभी बड़ी संपत्तियों के नाम गांधी परिवार के नाम पर रखे जाने की आलोचना की थी। अभिनेता अनुपम खेर और अन्य कई हस्तियों ने ऋषि के इन सिलसिलेवार ट्वीट का समर्थन किया था।

 

ऋषि कपूर ने बीते 17 मई को सोशल साइट ट्विटर पर लिखा था कि कांग्रेस सरकार में गांधी परिवार के नाम पर रखे गए राष्ट्रीय संपत्तियों के नाम बदलने चाहिए। इतना ही नहीं उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए लिखा था कि, ‘बाप का माल समझ रखा था?’

Trending news