Zee Rozgar Samachar

दीपिका पादुकोण पर फिर गिरी गाज! 'छपाक' के निर्माताओं के खिलाफ इस वजह से याचिका दायर

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' रिलीज के बाद से ही लगातार विवादों में उलझती जा रही है...

दीपिका पादुकोण पर फिर गिरी गाज! 'छपाक' के निर्माताओं के खिलाफ इस वजह से याचिका दायर

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' रिलीज के बाद से ही लगातार विवादों में उलझती जा रही है. अब फिल्म के खिलाफ एक बार फिर याचिका दायर हो चुकी है. वकील अपर्णा भट्ट ने दिल्ली हाईकोर्ट में फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' के निर्माताओं और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के खिलाफ अदालत के आदेश के बावजूद उन्हें उचित श्रेय न देने के कारण अवमानना की याचिका दायर की है. 

याचिका में फिल्म निर्माताओं द्वारा फिल्म के निर्माण में उनके योगदान के लिए वकील अपर्णा भट्ट को उचित श्रेय देने के लिए हाईकोर्ट के आदेश का अनुपालन न करने के कारण उनके खिलाफ अवमानना की कार्यवाही शुरू करने की मांग की गई है.

ऑनलाइन LEAK हुई दीपिका पादुकोण की 'छपाक', मेकर्स को लग सकता है करोड़ों का चूना!

अपर्णा भट्ट ने तेजाब हमले की पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल का प्रतिनिधित्व किया था, जिनकी जिंदगी के ऊपर यह फिल्म बनी है.

अपर्णा भट्ट ने फोन पर आईएएनएस से कहा, "मैंने यह याचिका दायर की है, क्योंकि निर्माताओं ने फिल्म की उस कॉपी में क्रेडिट को शामिल नहीं किया है, जिसे अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर दिखाया जा रहा है."

हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि भारत में दिखाई जा रही फिल्म में उन्हें यथोचित श्रेय दिया गया है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.