BIG BOSS में अब जो होगा ऐसा पहले कभी न हुआ, आप भी जानेंगे तो हिल जाएंगे

बिग बॉस 13 (Big Boss 13) में अब प्रतिभागियों के साथ उनके घरवाले और फ्रेंड्स भी रहेंगे. घर का माहौल जो पहले से ही खराब है तो आने वाले समय में कैसा होगा, आप अंदाजा लगा सकते हैं.

BIG BOSS में अब जो होगा ऐसा पहले कभी न हुआ, आप भी जानेंगे तो हिल जाएंगे
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : 'बिग बॉस 13' (Big Boss 13) के घर में एक नया ट्विस्ट आने वाला है. शहनाज गिल (shehnaaz gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (siddharth shukla) के झगड़े के बीच अब एक नया ही झमेला होने वाला है. ऐसा बिग बॉस के इतिहास में कभी नहीं हुआ है. एक अंग्रेजी अखबार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक- बिग बॉस के हाउस में प्रतिभागियों के परिवार के सदस्य और दोस्त आने वाले हैं. इसी खबर के मुताबिक- 27 जनवरी से 31 जनवरी के बीच ये सब होगा.

जैसा की खबर आई है अगर ऐसा हुआ तो बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार होगा और जनता के लिए भी इस तरह के शो में ऐसा कुछ एक्सपीरिएंस करने का पहला मामला होगा. ऐसा वाइल्ड कार्ड एंट्री के समय हो सकता है कि प्रतिभागी के साथ उनके घरवाले भी एंट्री करें.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

वैसे इससे पहले भी बिग बॉस के घर में परिवार के सदस्य आए थे. आरती से मिलने उनके भाई कृष्णा आए थे, जहां उन्होंने कहा था कि मुझे गर्व होता है जब लोग मुझे कहते हैं देखो आरती का भाई कृष्णा. शहनाज गिल के पिता आए तो वह उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला से दूर रहने की सलाह देते हैं. वह कहते हैं कि मेरी कसम खा, इस रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाना है. साथ ही यह भी बताते हैं कि पारस छाबड़ा तुम्हारा सबसे बड़ा दुश्मन है.

इसके बाद माहिरा की मां आती हैं. वह अपनी बेटी से गले मिलती है और पारस छाबड़ा को कहती हैं कि तुम्हारी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी एक अच्छी लड़की है. मेरी बेटी को किस मत किया करो, अच्छा नहीं लगता. साथ ही यह सलाह भी दी कि माहिरा को अपना स्टैंड खुद लेने दो, क्योंकि लोग उसे कमजोर बोलते हैं, जो मुझे अच्छा नहीं लगता. वह अकेले में अपनी बेटी को भी समझाती हैं कि पारस के लिए दूसरों से लड़ाई न किया करें. बेशक, परिवारवालों के साथ ये गेम और दिलचस्प होने जा रहा है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

यह वीडियो भी देखें -