Coolie No 1 Twitter Review: फैंस ने Varun-Sara की फिल्म का उड़ाया मजाक, कहा- तुमसे ना हो पाएगा

 'कुली नं 1' (Coolie No 1) आज रिलीज हो गई है. वरुण और सारा के अलावा कुली नंबर 1 में परेश रावल, राजपाल यादव, जावेद जाफरी, शिखा तलसानिया, साहिल वैद जैसे स्टार्स ने काम किया है.

Coolie No 1 Twitter Review: फैंस ने Varun-Sara की फिल्म का उड़ाया मजाक, कहा- तुमसे ना हो पाएगा
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) स्टारर 'कुली नं 1' (Coolie No 1) का फैंस काफी समय से इतंजार कर रहे थे. अब कुली नं 1 अमेजन प्राइम पर रिलीज हो गई है. 1995 में गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर कुली नंबर 1 का ये फिल्म रीमेक है. इन दोनों ही फिल्मों का निर्देशन डेविड धवन ने किया है. कुली नंबर 1 को फैंस से मिला जुला रिस्पांस मिल रहा है. सोशल मीडिया पर फैंस फिल्म को लेकर तरह तरह से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

फिल्म फुल कॉमेडी के डोज से भरी हुई है, लेकिन फिर भी कुछ यूजर्स फिल्म को ओवर रेटिट बता रहे हैं. फिल्म में कई बड़े स्टार्स नजर आए हैं. ट्विटर पर कई यूजर्स ने फिल्म देखने के बाद इसकी जमकर मजाक बनाई है. ट्विटर पर धड़ल्ले से मीम्स वायरल हो रहे हैं, जिसमें वरुण धवन (Varun Dhawan)  और उनकी फिल्म का मजाक बनाया जा रहा है. आइये आपको दिखाएं क्या है यूजर्स का कहना.

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने पेश किया अपना Dhakaad अंदाज, प्रोस्थेटिक मेकअप की दिखाई झलक

 

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी शुरू होती है गोवा के अमीर होटल माल‍िक रोजार‍ियो (परेश रावल) से. रोजारियो अपनी दो बेटियों के लिए खुद से भी ज्यादा अमीर दामाद ढूंढने में लगा है. ऐसे में उसके घर उसकी बेटी सारा (सारा अली खान) (Sara Ali Khan) का लिए रिश्ता लेकर पहुंचता है पंडित जय किशन (जावेद जाफरी, Javed Jaffrey), लेकिन रोजारियो इस पंडित की बहुत इंसल्ट कर देता है. इसके बाद अपने इसी अपमान का बदला लेने की जयकिशन ठान लेता है. इसके लिए वह कुली नंबर 1(Coolie No. 1) यानी राजू (वरुण धवन) को साथ लेता है. वह राजू को एक नकली अमीर प्र‍िंस बनाकर रोजारियो के पास ले जाता है.

यह भी पढ़ें- Shah Rukh की बेटी Suhana ट्रोलिंग से हुईं परेशान, इंस्टाग्राम कमेंट बॉक्स किया ब्लॉक

शादी करने के लिए राजू नाम बदलकर करोड़पति कुंवर महेन्द्र प्रताप सिंह बनने का नाटक रचता है. सारा और राजू एक दूसरे के प्यार में पूरी तरह से डूब जाते हैं, लेकिन उसकी सच्चाई जब सामने आती है तो वह एक और कहानी बुनता है- जुड़वा भाई की. सारा से शादी बचाए रखने के लिए वह एक के बाद एक झूठ बोलता है, लेकिन धीरे-धीरे मामला उसके हाथों से निकल जाता है और वो एक बड़ी मुसीबत में फंस जाता है.

1995 से 2020.. 25 सालों के फर्क को देखते हुए फिल्म में कुछ तब्दीली की जरूरत थी, लेकिन पटकथा को पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया गया. फिल्म में अमीरी और गरीबी दोनों को बहुत अजीब तरीके से दिखाया गया है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.