'Coolie No.1 के सेट पर स्टंट के दौरान कार में फंसे वरुण धवन, हादसे में ऐसे बची जान!

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन (Varun Dhawan) अभी वीडी मुंबई के बाहरी इलाके में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और हाल ही में सेट पर एक दुर्घटना का सामना करना पड़ा...

'Coolie No.1 के सेट पर स्टंट के दौरान कार में फंसे वरुण धवन, हादसे में ऐसे बची जान!
वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों 'कुली नंबर 1 (Coolie No 1)' की शूटिंग में बिजी हैं, फोटो साभार: Instagram@Varundhavan

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों 'कुली नंबर 1 (Coolie No 1)' की शूटिंग में बिजी हैं, इसके साथ ही वह श्रद्धा कपूर के साथ रेमो डिसूजा की 'स्ट्रीट डांसर 3 (Street Dancer 3D)' डी के लिए डबिंग कर रहे हैं. वहीं इस व्यस्तता के बीच खबर आई है कि वरुण के साथ एक स्टंट सीन के दौरान एक हादसा हुआ है.   

वरुण अभी वीडी मुंबई के बाहरी इलाके में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और हाल ही में सेट पर एक दुर्घटना का सामना करना पड़ा. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए में छपी रिपोर्ट में मुंबई मिरर के हवाले से इस हादसे की जानकारी दी गई है. रिपोर्ट के अनुसार, वरुण को स्टंट सीक्वेंस के दौरान कुछ क्लोज-अप शॉट्स के दौरान पर एक कार में फंसा हुआ देखा गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

He’s a COOL ie बहुत काम कराती हैं yeh Sara Ra

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

बताया जा रहा है कि वरुण वहां फंस गए और यह वास्तव में एक खतरनाक क्षण था. एक सूत्र ने बताया, "वरुण ने अपने शॉट को फिल्माए जाने के बाद, महसूस किया कि कार का दरवाजा जाम हो गया था और वह किसी भी तरह से खुल नहीं रहा था."

सूत्र ने आगे कहा, "हालांकि स्टंट कोऑर्डिनेटरों की देखरेख में कई बार स्टंट की रिहर्सल की गई थी और सभी सुरक्षा सावधानियों को निर्देशक डेविड धवन द्वारा नियोजित किया गया था, लेकिन दुर्भाग्य से चीजें खराब हो गईं."

सूत्र ने यह भी बताया, "इसके बाद कुछ मिनटों तक सेट पर हडबडाहट की स्थिति बनी रही क्योंकि स्टंट मैनेजरों ने उन्हें कार से बाहर निकालने की कोशिश की. यह काफी मुश्किल साबित हो रहा था कि कार काफी डिसबैंलेस हो रही थी. लेकिन वरुण ने धैर्य बनाए रखा. काफी मशक्कत के बाद उन्हें सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया.''

बता दें कि 'कुली नंबर 1' में एक बार फिर से वरुण और डेविड धवन साथ काम कर रहे हैं. इसके पहले 'मैं तेरा हीरो' और 'जुड़वा 2' में दोनों पिता-पुत्र सुपरहिट का तड़का लगा चुके हैं जिसके बाद यह तीसरी फिल्म है. फिल्म 1 मई, 2020 को रिलीज होने की उम्मीद है.

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें