बॉलीवुड से हॉलीवुड तक फैला Coronavirus का डर, कोई मास्क पहने नजर आया, तो किसी ने कैंसिल की ट्रिप

सिर्फ आम लोग ही नहीं, बॉलीवुड और हॉलीवुड सेलिब्रिटी भी इस वायरस से डरे हुए हैं. अब तक इस वायरस से हजारों लोगों की जान जा चुकी है.

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक फैला Coronavirus का डर, कोई मास्क पहने नजर आया, तो किसी ने कैंसिल की ट्रिप
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus)  दुनिया भर में तेजी से फैल रहा है. चीन से शुरू होकर अब ये दुनिया के कई देशों तक पहुंच गया है. वहीं सिर्फ आम लोग ही नहीं, बॉलीवुड और हॉलीवुड सेलिब्रिटी भी इस वायरस से डरे हुए हैं. अब तक इस वायरस से हजारों लोगों की जान जा चुकी है. यही वजह है कि कई सेलिब्रिटी जहां अपनी ट्रिप कैंसिल कर रहे हैं, तो कुछ ने एहतियातन मास्क लगाना शुरू कर दिया है. कोरोना वायरस के इंफेक्शन से बचने के लिए स्टार्स मास्क और ग्लव्स पहन रहे हैं. कई जगह शूटिंग भी कैंसिल कर दी गई है. भारत में अब तक कोरोना के कई मामले सामने आ चुके हैं.

दीपिका पादुकोण Louis Vuitton's FW2020 में हिस्सा लेने जा रही थीं, लेकिन उन्होंने कोरोना वायरस के डर से अपनी फ्रांस यात्रा कैंसिल कर दी. वहींं वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की खबरें लंबे समय से सुर्खियों में थी. सुनने में आया है कि दोनों की शादी का वेन्यू भी कोरोना वायरस के डर से बदल दिया गया है.

कुछ समय पहले सनी लियोनी और उनके पति डैनियल वेबर भी मास्क पहने नजर आए थे. सनी अपने फैंस को कोरोना वायरस से बचने के लिए जागरूक कर रही थीं. उन्होंने कहा कि मैं खुद को और परिवार को प्रोटेक्ट कर रही हूं. शोभिता धुलिपाला की फिल्म 'सितारा' का केरल शेड्यूल कोरोना वायरस के डर से कैंसिल कर दिया गया.

एक्टर प्रभास को भी हैदराबाद एयरपोर्ट पर मास्क पहने देखा गया. हैदराबाद से भी कोरोना वायरस का मामला सामने आया है, जिसके बाद प्रभास ने बचाव के लिए ये उपाय किया. वहीं हॉलीवुड फिल्म जेम्स बॉन्ड के प्रशंसकों ने कोरोना वायरस के घातक प्रभाव को देखते हुए 'नो टाइम टू डाय' के निर्माताओं से इसकी रिलीज को टालने का आग्रह किया है. एम16-एचक्यू डॉट कॉम जेम्स बॉन्ड के प्रशंसकों की एक साइट है, जिसके माध्यम से एक खुला पत्र लिखकर निर्माताओं से 'नो टाइम टू डाय' की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का अनुरोध किया गया. 

कैरी जोजी फुकुनागा इसके निर्देशक हैं. यह फिल्म अप्रैल में रिलीज होने वाली है, लेकिन इस साइट में मौजूद जेम्स बॉन्ड के प्रशंसकों के समूह ने घातक कोरोनावायरस के व्यापक प्रभाव के कारण वितरकों एमजीएम, यूनिवर्सल और निर्माताओं से इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ाने की अपील की है.

विश्वस्तर पर कोरोनावायरस के प्रकोप को देखते हुए अंतर्राष्ट्रीय पॉप कलाकार खालिद ने अपना आगामी एशिया दौरा रद्द कर दिया है. खालिद भारत में अप्रैल महीने में पहली बार अपनी परफॉर्मेंस देने वाले थे. उन्हें 12 अप्रैल, 2020 को मुंबई में परफॉर्म करने के दो दिन बाद बेंगलुरू में एक कार्यक्रम में प्रस्तुति देनी थी. इस दौरे की जानकारी खालिद ने पिछले साल दी थी.

उन्हें भारत के अलावा 'खालिद फ्री स्पीरिट वल्र्ड टूर' के तहत बैंकॉक, सिंगापुर, जकार्ता, मनीला, कुआलालंपुर, टोक्यो और सिओल का भी दौरा करना था. मगर अब एहतियात के तौर पर उनकी ओर से एशिया दौरे को स्थगित करने के लिए एक आधिकारिक बयान जारी किया गया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.