पति निक जोनास की गोद में सर रखकर सोईं प्रियंका चोपड़ा, लोग बोले- 'रोमांटिक कोरोना इफेक्ट'
Advertisement

पति निक जोनास की गोद में सर रखकर सोईं प्रियंका चोपड़ा, लोग बोले- 'रोमांटिक कोरोना इफेक्ट'

स्टार कपल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas ) ने  कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण सेल्फ आइसोलेसशन को चुना है, जहां से अब इनकी काफी रोमांटिक तस्वीर सामने आई है. 

पति निक जोनास की गोद में सर रखकर सोईं प्रियंका चोपड़ा, लोग बोले- 'रोमांटिक कोरोना इफेक्ट'

नई दिल्ली: स्टार कपल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas ) ने  कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण सेल्फ आइसोलेसशन को चुना है, जहां से अब इनकी काफी रोमांटिक तस्वीर सामने आई है. सेल्फ आइसोलेसशन के दौरान ये दोनों सोशल मीडिया पर जमकर फोटो और वीडियो शेयर कर रहे हैं. अब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में प्रियंका ने पति निक की गोद में सिर रखा हुआ है और वह बहुत ही सुकून से सो रही हैं.

  1. वायरल हुई निक प्रियंका की फोटो
  2. 15 लाख से ज्यादा मिले व्यूज
  3. पति की गोद में आराम कर रहीं प्रियंका

निक और प्रियंका की यह ताजा फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. दोनों के फैन्स को यह इतनी पसंद आ रही है कि इसपर अब खूब रिएक्शन आ रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas ) की इस फोटो को अभी तक 15 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

बीते दिनों प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने निक जोनास (Nick Jonas) के साथ एक इमोशनल मैसेज वाला वीडियो भी शेयर किया था. जिसमें उन्होंने सेल्फ आइसोलेशन की बात बताई थी. जिसमें प्रियंका ने कहा था, "मुझे उम्मीद है कि आप सभी वहां सुरक्षित होंगे. मैं बस वहां आना चाहती हूं और आप सभी को हेलो बोलना चाहती हूं. यह सच में परेशान करने वाला वक्त है और हम सभी का जीवन पूरी तरह से उलट गया है. ऐसा लग रहा है जैसे यह किसी फिल्म का हिस्सा है, लेकिन यह है नहीं..."

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका इन दिनों अपनी वेब मूवी वाइट टाइगर की शूटिंग कर रही हैं, ये शूट इन दिनों कोरोना वायरस के कारण बंद है. फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव नजर आने वाले हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news