#Couplechallenge से इस शख्स की खुली किस्मत, हॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिया जवाब
Advertisement

#Couplechallenge से इस शख्स की खुली किस्मत, हॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिया जवाब

#couplechallenge के तहत, एक शख्स ने अपनी पसंदीदा अभिनेत्री Alexandra Daddario के साथ एक फोटो शेयर की है, जिस पर अभिनेत्री का भी कमेंट आया है.

#Couplechallenge से इस शख्स की खुली किस्मत, हॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिया जवाब

नई दिल्लीः आजकल सोशल मीडिया में कपल चैलेंज ट्रेंड (#couplechallenge) कर रहा है. कई जोड़े अपनी फोटो सोशल मीडिया में शेयर कर रहे हैं. पर वह क्या करें, जो सिंगल हैं. उन्होंने भी इसका हल निकाल लिया. वे अपने पसंदीदा अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के साथ फोटो शेयर करते हुए देखे जा सकते हैं.

ऐसे ही एक ट्विटर यूजर का ट्वीट वायरल हो गया है. इस बंदे ने फोटोशॉप का कौशल दिखाते हुए अपनी पसंदीदा हॉलीवुड अभिनेत्री Alexandra Daddario के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है. पोस्ट इतनी मजेदार है कि खुद अभिनेत्री ने उनकी पोस्ट पर कमेंट किया है. Alexandra के कमेंट करने बाद उनकी यह पोस्ट वायरल हो गई है. तस्वीर में यह बंदा मास्क में नजर आ रहा है और मशूहर अमेरिकी अभिनेत्री Alexandra Daddario खेत के बीच खड़ी नजर आ रही है. तस्वीर बेशक फोटोशॉप्ड है, पर बंदे की क्रिएटिविटी देखने लायक है. फोटो में दिया कैप्शन भी पोस्ट को बेहद मजेदार बनाता है. फोटो के कैप्शन में लिखा है, ‘जलने वाले तो यही कहेंगे कि फोटोशॉप की हुई है.’ लोगों को उनकी यह पोस्ट खूब पसंद आई.

दुनिया की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री ने दिया जवाब
अभिनेत्री ने इस शख्स के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा, ‘वाकई में यह सप्ताह मजेदार रहा.’ इसके बाद तो उनके इस ट्वीट को हजारों लाइक्स और री-ट्वीट्स मिल चुके हैं. इसे अब तक 75 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, और 8.7 से ज्यादा बार री-ट्वीट किया गया है. बता दें कि दुनिया की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में Alexandra Daddario की गिनती होती है.

इसके बाद यह शख्स अपनी भावनाओं को छिपा न सका और कहा कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा है. कई लोगों ने उनके इस ट्वीट पर मजेदार कमेंट किए हैं, जिसे पढ़ कर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. एक ने जवाब दिया कि लगता है कि आपके प्यार में गिर गई भाई.  एक शख्स ने उन्हें लकी बताया. अगर आप भी सिंगल है और किसी स्टार के प्यार प्रति अपने प्यार का इजहार करना चाहते हैं, तो आप भी ऐसा कर सकते हैं. बशर्ते आपको फोटोशॉप आती हो. क्या पता आपकी भी किस्मत खुल जाए.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news