close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अक्षय खन्ना की फिल्म 'सेक्शन 375' विवाद में घिरी, एक्टर-प्रोड्यूसर के खिलाफ जारी हुआ समन

फिल्म के लीड एक्टर अक्षय खन्ना और प्रोड्यूर्स के खिलाफ कोर्ट ने समन जारी कर दिया है. फिल्म के ट्रेलर को लेकर कोर्ट ने कुछ आपत्ति जताई है. 

अक्षय खन्ना की फिल्म 'सेक्शन 375' विवाद में घिरी, एक्टर-प्रोड्यूसर के खिलाफ जारी हुआ समन
अक्षय खन्ना (फाइल फोटो: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में इन दिनों क्राइम बेस्ड फिल्में खूब बनाई जा रही हैं. आर्टिकल 15 के बाद 'सेक्शन 375' पर फिल्म बनाई गई है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. 'सेक्शन 375' रिलीज से पहले ही विवादों में आ गई है. फिल्म के लीड एक्टर अक्षय खन्ना और प्रोड्यूर्स के खिलाफ कोर्ट ने समन जारी कर दिया है. फिल्म के ट्रेलर को लेकर कोर्ट ने कुछ आपत्ति जताई है. 

सोमवार को पुणे सिविल कोर्ट ने अक्षय खन्ना और फिल्म के दो प्रोड्यूसर्स कुमार मंगल पाठक और अभिषेक मंगल पाठक के खिलाफ समन जारी किया है. उनके खिलाफ शहर के एक वकील ने कोर्ट में याचिका दायर की है. वकील ने याचिका में बताया है कि फिल्म के टीजर्स और प्रोमो में आपराधिक प्रक्रिया संहिता की धारा 164 के प्रोसिजर को गलत ढंग से दिखाया गया है. प्रोमो में कोर्ट की प्रक्रिया को बिल्कुल गलत तरीके से पेश किया गया है. 

रिलीज हुआ 'सेक्शन 375' का Trailer, क्या रेप विक्टिम को ऋचा चड्ढा दिला पाएंगी इंसाफ?

याचिकाकर्ता का कहना है कि फिल्म के ट्रेलर में कुछ ऐसे सीन्स हैं, जिसमें वकील कोर्ट रूम में रेप पीड़िता से खुलेआम अश्लील और आपत्तिजनक सवाल पूछते हैं. इस तरह के सीन असल जिंदगी में रेप पीड़ितों को डराएंगे. इस मामले में एक्टर और प्रोड्यूसर्स को 9 सितंबर को कोर्ट में हाजिर होना है. 

बता दें कि फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म के ट्रेलर को देखकर पता चलता है कि अक्षय रेप के आरोपी के वकील हैं जबकि ऋचा किसी विक्टम को न्याय दिलाने की कोशिश कर रही हैं. अजय बहल द्वारा निर्देशित इस फिल्म में राहुल भट और मीरा चोपड़ा भी हैं.