Arjun Kapoor ने बहन के साथ मिलकर जुटाए 1 करोड़ रुपये, 30 हजार लोगों तक पहुंचाई मदद

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने कहा, 'इस महामारी ने हमें तकलीफों की एक खाई में धकेल दिया है. इसकी वजह से हमने कदम बढ़ाए हैं और अपने अनूठे अंदाज में जितना संभव हो सके लोगों की मदद कर रहे हैं.'

Arjun Kapoor ने बहन के साथ मिलकर जुटाए 1 करोड़ रुपये, 30 हजार लोगों तक पहुंचाई मदद
अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और उनकी बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) ने मिलकर कोविड के मुश्किल वक्त में जरूरतमंद लोगों के लिए 1 करोड़ रुपये की सहायता राशि एकत्रित की है. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) का ऑनलाइन सेलेब्रिटी फंडरेजिंग प्लेटफॉर्म 'फैनकाइंड' कोरोना काल में लगातार काम कर रहा है और जमा की गई धनराशि से दोनों ने 30 हजार लोगों की मदद की है.

अर्जुन-अंशुला ने जुटाए 1 करोड़ रुपये

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने कहा, 'इस महामारी ने हमें तकलीफों की एक खाई में धकेल दिया है. इसकी वजह से हमने कदम बढ़ाए हैं और अपने अनूठे अंदाज में जितना संभव हो सके लोगों की मदद कर रहे हैं. अंशुला और मैंने फैनकाइंड की मदद से योगदान दिया है. हमें खुशी है कि हमने देशभर के तकरीबन 30 हजार लोगों की मदद की है और इस मुश्किल दौर में 1 करोड़ रुपये की धनराशि इकट्ठी की है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

लोगों को बांटे पैसे, राशन और पीपीई किट

अर्जुन ने कहा, 'महीने के राशन किट से लेकर हॉट मील तक, माइग्रेंट वर्कर्स को पैसा देने से लेकर कोविड प्रोटेक्शन के लिए उन्हें हाईजीन किट देने तक, इस पहल ने कई लोगों के जीवन को छूने में कामयाबी हासिल की है और उम्मीद है कि इसने वायरस से लड़ने में उनकी मदद की है और यह वायरस एक दूरगामी और विनाशकारी प्रभाव डालता है.

जिंदगी भर की कमाई लगाकर बनाया प्लेटफॉर्म

एक्टर ने बताया, 'मैंने इसमें अपनी जीवन भर की कमाई लगाई है और मुझे फक्र होता है कि इस प्लेटफॉर्म से उन लोगों की मदद हो पा रही है जिन्हें वाकई इस मुश्किल वक्त में मदद की जरूरत है.' बता दें कि कोविड (Covid) की दूसरी लहर के चलते देशभर में हाहाकार मचा हुआ है. एक तरफ जहां ऑक्सीजन, दवाएं और प्लाज्मा मिलना मुश्किल हो रहा है वहीं दूसरी तरफ कोविड के मामलों में कमी आने का नाम नहीं ले रही.

ये भी पढ़ें

Rishi Kapoor Death Anniversary: बचपन में जब रूठ जाते थे, तब जानिए किस स्टार से मिलती थी रिश्वत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.