Breaking News
  • नोएडा में भूकंप के हल्के झटके, रिक्टर स्केल पर तीव्रता 3.2, दक्षिण पूर्व नोएडा केंद्र

लोटपोट करने आ रही है 'Fukrey 3', इस फिल्म में दिखेगी कोविड-19 की दुनिया

2013 में आई 'फुकरे' और 2017 में आई 'फुकरे रिटर्न्स' की ही तरह तीसरे भाग में जबर्दस्त मनोरंजन होगा

लोटपोट करने आ रही है 'Fukrey 3', इस फिल्म में दिखेगी कोविड-19 की दुनिया
फाइल फोटो

नई दिल्ली: फिल्मकार मृगदीप सिंह लांबा ने कहा कि वह अपनी हिट फ्रैंचाइजी फिल्म 'फुकरे' के तीसरे भाग में कोविड- 19 की स्थिति पर कुछ हिस्सा डालने पर विचार कर रहे हैं. लांबा ने कहा कि पुराने दो भाग - 2013 में आई 'फुकरे' और 2017 में आई 'फुकरे रिटर्न्स' की ही तरह तीसरे भाग 'फुकरे 3 (Fukrey 3)' में जबरदस्त मनोरंजन होगा और यह फिल्म एक सामाजिक संदेश देगी.

फरहान अख्तर और रीतेश सिधवानी की एक्सेल एंटरटेनमेंट इस फ्रैंचाइजी की निर्माता है. निर्देशक ने कहा कि उनकी टीम 'फुकरे थ्री' में वैश्विक महामारी की वर्तमान स्थिति और लॉकडाउन पर बात करने का विचार कर रही है.

लांबा ने कहा, 'इस हिस्से में भी एक कड़ा संदेश होगा जिसे लोग याद रखेंगे और यह मजाकिया अंदाज में परोसा जाएगा. मूल कहानी में इसका (कोविड-19 के बारे में) जिक्र नहीं था.” उन्होंने कहा,, 'लेकिन अभी हम विचार ही कर रहे हैं. हमने इस पर चर्चा की है. हमें इसे (कोविड-19 स्थिति) कैसे दिखाना है, इसे लेकर सावधानी बरतनी होगी ताकि यह जबर्दस्ती जोड़ा हुआ न लगे. '

उन्होंने कहा कि अगर टीम 'फुकरे थ्री' के लिए कोरोना वायरस की स्थिति के इर्द-गिर्द विचार बुनने में कामयाब नहीं हुई तो वह पूरी फिल्म ही इस विषय पर केंद्रित रखने की योजना बना रहे हैं. लांबा ने कहा, 'हम कोविड-19 पर या वर्तमान स्थिति को मजाकिया अंदाज में दिखाने के बारे में विचार कर रहे हैं. हम जरूर इस बारे में कुछ करेंगे. हम कुछ न कुछ बना लेंगे. हमें सही विचार की तलाश है.'

निर्देशक ने बताया, 'हमने लॉकडाउन से पहले इस पर काम करना शुरू कर दिया था और अब हम फोन से जुड़े हुए हैं. हमारे पास कहानी तैयार है और लेखन 80 प्रतिशत पूरा हो चुका है. हम पटकथा पर काम कर रहे हैं जो लगभग पूरी हो चुकी है. स्थिति सामान्य होने के बाद हम इस पर आगे की योजना बनाएंगे.' (इनपुट: भाषा)

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें