क्राइम ब्रांच पुलिस ने कमल हासन को किया तलब, जानें क्या है मामला
Advertisement

क्राइम ब्रांच पुलिस ने कमल हासन को किया तलब, जानें क्या है मामला

सेंट्रल क्राइम ब्रांच पुलिस ने कमल हासन को तलब किया है. ईवीपी फिल्म सिटी के पास सेट के निर्माण के दौरान 19 फरवरी की रात को क्रेन गिरने से हुए हादसे में तीन की मौत.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: कमल हासन की फिल्म 'इंडियन 2' (Indian 2)' की शूटिंग के दौरान फिल्म के सेट पर क्रेन गिरने से बड़ा हादसा हुआ था. दुर्घटना में तीन लोगों के मारे जाने और 12 अन्य के घायल होने की खबर थी. इसी सिलसिले में सेंट्रल क्राइम ब्रांच पुलिस ने कमल हासन को तलब किया है. ईवीपी फिल्म सिटी के पास सेट के निर्माण के दौरान 19 फरवरी की रात को क्रेन गिरने से हुए हादसे में तीन तकनीशियन मधु, चंद्रन और कृष्णा की मौत हो गई थी.

दुर्घटना वाली रात लीड एक्टर कमल हासन, फीमेल लीड काजल अग्रवाल सहित निर्देशक शंकर बाल-बाल बचे थे. पुलिस दुर्घटना के कारण का पता लगाने के लिए दुर्घटनास्थल पर मौजूद लोगों को तलब कर रही है, ताकि सुरक्षा सावधानियों और अन्य विवरण के बारे में पता लग सके. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Shooting starts today! #Indian2

A post shared by Anirudh (@anirudhofficial) on

फिल्म के निर्देशक एस. शंकर ने घोषणा कर कहा कि इस माह फिल्म की शूटिंग के वक्त जान गंवाने वाले तीन तकनीशियनों के परिजनों को एक-एक करोड़ रुपये बतौर वित्तीय सहायता के रूप में दिए जाएंगे. एक बयान में, शंकर ने कहा कि मृतक कृष्णा, मधु और चंद्रन के परिजनों को चाहे कोई भी सहायता प्रदान की जाए, वह उनकी कमी को पूरा नहीं कर सकता.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news